'पापा से परमिशन' ने यूट्यूब पर मचाया तहलका

'पापा से परमिशन' ने यूट्यूब पर मचाया तहलका

भोजपुरी सिनेमा की इन दिनों खूब तारीफ हो रही हैं. दुनियाभर में भोजपुरी फिल्मों ने धूम मचा रखी है. इसी बीच एक और भोजपुरी गाना चर्चा का विषय बना हुआ है. इस गाने का नाम है 'पापा से परमिशन' जिसमें रितेश पांडेय अपना जलवा दिखा रहे हैं. रितेश मशहूर अभिनेता और गायक है और इस सॉन्ग में उन्होंने अपनी ही आवाज दी है. रितेश के साथ ममता भी इस गाने की सिंगर हैं. इस समय यूट्यूब पर ये सॉन्ग ट्रेंड पर बना हुआ है.

जल्द सोशल मीडिया पर धमाका करेंगे 'मुन्‍ना मवाली’

फिल्म 'बलमा बिहारवाला 2' का सॉन्ग 'पापा से परमिशन' इसी साल फरवरी में वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी नाम के यूट्यूब चैनल द्वारा अपलोड किया गया था. अब तक इस वीडियो पर 1,449,452 बार देखा जा चुका हैं. इस सॉन्ग को रिलीज़ हुए अब तक 6 महीने हो गए हैं लेकिन अब भी गाने की लोकप्रियता बरक़रार है. काफी तेजी से 'पापा से परमिशन' सॉन्ग वायरल भी हो रहा है.

इस दिन ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओं’ का संदेश देंगे खेसारीलाल यादव

वहीं रितेश के फ़िल्मी करियर की बात करें तो जल्द ही रितेश फिल्म 'गिरफ्तार' में नजर आने वाले हैं. पिछले काफी समय से वो अपनी इस फिल्म को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस फिल्म में रितेश के साथ राकेश मिश्रा, अंजना सिंह, पूनम दुबे, संजय पांडेय, मनोज टाइगर, योगेश सिंह भी लीड किरदारों में नजर आने वाले हैं. फिल्म के निर्माता राहुल शाहिनी और सह निर्माता अमित सिंह हैं. फिल्म की कहानी काफी ज्यादा मजबूत है और इस फिल्म को मनोरंजन से भरपूर बताया जा रहा है.

भोजपुरी अपडेट...

बिना माँ बने ही इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने बच्चे को कराई ब्रेस्ट फीडिंग

साउथ के बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ कमल हसन का बोलबाला

Video: पवन और पायस पंडित के रोमांस से मचा तहलका

 

?