'नागराज' की सफलता पर दिनेश यादव का बड़ा बयान

'नागराज' की सफलता पर दिनेश यादव का बड़ा बयान

भोजपुरी सिनेमा की सबसे बड़े बजट में बनी फिल्म 'नागदेव' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल कर रही है. फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है और झारखण्ड से लेकर बिहार में फिल्म शानदार कमाई कर रही है जिससे फिल्म के निर्देशक दिनेश यादव बेहद खुश हैं. अब हाल ही में खबर आई है कि इस फिल्म को जल्द ही बिहार- झारखंड के बाद पंजाब और यूपी में भी रिलीज किया जायेगा. बता दें कि फिल्‍म ‘नागराज’ के निर्माता दीपक शाह और पी आर ओ संजय भूषण पटियाला हैं.

फिल्म में अभिनेता के तौर पर भोजपुरी जगत के जाने माने अभिनेता यश कुमार हैं वही अभिनेत्री के तौर पर भोजपुरी दुनिया की खूबसूरत अभिनेत्री अंजना सिंह हैं. इन दोनों की जोड़ी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं अभिनेता यश कुमार को नाग की भूमिका के लिए जमकर तारीफे मिल रही हैं. फिल्म में यश कुमार और अंजना सिंह के अलावा पायस पंडित, सुशील सिंह, आनंद मोहन जैसे मशहूर कलाकारों ने काम किया है.

बॉक्स ऑफिस पर कुंडली जमाये बैठे 'नागराज'

फिल्म के निर्देशक दिनेश यादव ने कहा कि यह भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री की सबसे बड़ी ग्राफिकल फिल्‍म है. उन्होंने बताया कि फिल्म उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन कर रही है जिससे उन्हें बेहद ख़ुशी हो रही है और उन्होंने सभी दर्शकों का शुक्रियाअदा किया है. गौरतलब है कि इस फिल्म के पहले पार्ट को भी लोगों ने खूब पसंद किया था और अब फिल्म नागराज को भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है.

ये भी पढ़े

अंजना सिंह के बर्थडे पर इन सितारों ने की शिरकत

भोजपुरी सिनेमा इस रोमांटिक जोड़ी का 'दिल बदतमीज हो गइल'

ऐसा क्या हुआ कि भोजपुरी एक्ट्रेस को उठानी पड़ी 'गन'

?