इस दिन ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओं’ का संदेश देंगे खेसारीलाल यादव

इस दिन ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओं’ का संदेश देंगे खेसारीलाल यादव

भोजपुरी सिनेमा के जाने माने अभिनेता खेसारी लाल यादव इन दिनों अपनी फिल्म 'संघर्ष' को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. गौरतलब है कि पिछले दिनों फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया. फिल्म के ट्रेलर में खेसारी लाल यादव एक दबंग स्टाइल में नजर आये जिन्हें लोगों ने काफी पसंद किया.

ट्रेलर रिलीज के बाद से ही खेसारीलाल यादव की इस फिल्म का इंतज़ार फैंस बड़ी बेसब्री से कर रहे हैं. इस फिल्म में खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी जगत की जानी मानी एक्ट्रेस काजल राघवानी नजर आने वाली है. ख़ास बात यह है कि इस जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं और जब इस जोड़ी की फिल्मे आती है तो बॉक्स ऑफिस पर एक अलग ही धमाल रहता है.

बॉक्स ऑफिस पर ‘दुल्हिन गंगा पार के’ का जलवा

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है काजल और खेसारी अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में जमकर लगे हुए हैं. फिल्म में खेसारी लाल और काजल के अलावा भोजपुरी जगत के जाने माने अभिनेता अवधेश मिश्रा एक ख़ास किरदार में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के जरिये ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओं’ के संदेश को आगे बढ़ाने का कार्य किया जा रहा है.

बिना माँ बने ही इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने बच्चे को कराई ब्रेस्ट फीडिंग

फिल्म के गाने और ट्रेलर पहले ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा चुके हैं. एक्शन और फैमिली ड्रामा से भरपूर यह फिल्म बेटियों के महत्व के बारे में समाज को एक सन्देश देगी. बता दें कि फिल्म संघर्ष के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं और सह निर्माता हेमंत गुप्ता और कार्यकारी निर्माता मुन्ना हैं.

ये भी पढ़े

बिना माँ बने ही इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने बच्चे को कराई ब्रेस्ट फीडिंग

साउथ के बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ कमल हसन का बोलबाला

Video: पवन और पायस पंडित के रोमांस से मचा तहलका

 

?