जल्द सोशल मीडिया पर धमाका करेंगे 'मुन्‍ना मवाली’

जल्द सोशल मीडिया पर धमाका करेंगे 'मुन्‍ना मवाली’

भोजपुरी जगत के जाने माने सिंगर और मशहूर अभिनेता प्रमोदी प्रेमी इन दिनों अपनी फिल्म 'मुन्ना मवाली' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. बताया जा रहा है कि आज फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया जायेगा. फिल्‍म के निर्माता पप्‍पू पांडेय अपनी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं उन्होंने कहा कि उन्हें इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं और फिल्म काफी अच्छी बनी है.

फिल्म में अभिनेता प्रमोद प्रेमी के साथ भोजपुरी जगत में भोजपुरिया हॉट केक नाम से मशहूर अभिनेत्री अंजना सिंह नजर आने वाली हैं. इसके अलावा भी फिल्म में पूनम दुबे मनोज टाइगर, नागेश मिश्रा, अयाज खान जैसे मशहूर कलाकार नजर आने वाले हैं. गौरतलब है कि मनोज टाइगर भोजपुरी जगत के एक मशहूर अभिनेता हैं जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया और वह इस फिल्म में एक ख़ास किरदार में नजर आएंगे.

इस फिल्म के निर्देशक रवि सिन्‍हा और प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग मुंबई सहित बिहार-झारखंड की खूबसूरत जगहों पर की गई हैं. खास बात है कि अंजना और प्रमोद को भोजपुरी जगत में काफी पसंद किया जाता है इसलिए फैंस इस फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. प्रोमद प्रेमी का कहना हैं कि अंजना सिंह के साथ काम करके उन्हें काफी अनुभव हुआ.

ये भी पढ़े

इस दिन ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओं’ का संदेश देंगे खेसारीलाल यादव

बिना माँ बने ही इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने बच्चे को कराई ब्रेस्ट फीडिंग

साउथ के बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ कमल हसन का बोलबाला

 

?