सबके सामने फटी मुनव्वर फारूकी की पैंट, वीडियो देख चौंके फैंस
सबके सामने फटी मुनव्वर फारूकी की पैंट, वीडियो देख चौंके फैंस
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत का विवादित शो 'लॉक अप' चर्चाओं में आया हुआ है। इसमें फिलहाल में ही कई वाइल्ड कार्ड प्रतियोगियों ने एंट्री ली है। कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी इस वक़्त टॉप कंटेस्टेंट की सूची में अव्वल नंबर पर आए हुए हैं। तथा अब एक और चीज को लेकर चर्चाओं में आ गए हैं। दरअसल, एक टास्क के चलते मुनव्वर फारूकी की पैंट फट जाती है, जिसके पश्चात् सिर्फ प्रतियोगी ही नहीं, बल्कि बाहर इस शो को देख रही दर्शक भी अपनी हंसी नहीं रोक पाती है।

वही मुनव्वर फारूकी टास्क जीतने के लिए अजीबोगरीब तरीके अपनाते हैं तथा इन्हीं अजीब तरीकों को अपनाने के चक्कर में उनकी पीछे से पैंट फट जाती है। हाल ही में कंगना रनौत एवं प्रशंसकों ने मुनव्वर फारूकी की प्रशंसा की थी कि वह शो में बहुत अच्छा परफॉर्म कर रहे हैं। निर्माताओं ने एक प्रोमो जारी किया है, जिसमें सभी प्रतियोगियों को एक फिटनेस बैंड दिया जाता है। इस बैंड को पहनकर उन्हें सबसे अधिक कैलोरी बर्न करनी होती है। जितनी कैलोरी वे बर्न करेंगे, उसी के बेसिस पर उनकी प्रोज्रेस देखी जाएगी। 'लॉक अप' में उपस्थित जितने भी प्रतियोगी हैं, वह जिम करते हैं। ऐसे में वह अलग-अलग तरीकों से अपनी कैलोरी बर्न करने में लग जाते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

वही मुनव्वर फारूकी इस वर्कआउट टास्क में अलग और अजीबोगरीब तरीके अपनाते हैं, जिन्हें देखकर प्रतियोगियों की हंसी भी छूट जाती है। एक जगह टेबल पकड़कर मुनव्वर स्क्वॉट्स कर रहे होते हैं। ऐसे में उनकी पीछे से ब्लू पैंट फट जाती है, तत्पश्चात, पूनम पांडे एवं मंदाना करीमी अपनी हंसी नहीं रोक पाती हैं, मगर मुनव्वर रुकते नहीं हैं। वह वर्कआउट करना चालू रखते हैं। शिवम और जीशान खान, मुनव्वर की सहायता मदद के लिए आगे आते हैं। वह मुनव्वर की पैंट बदलने का प्रयास करते हैं। शिवम देख लेते हैं कि कैमरा मुनव्वर की पैंट्स पर फोकस कर रहा होता है। ऐसे में मुनव्वर कैमरे से बोलते हैं कि भाई, और थोड़ा जूम कर ले। इस बात को सुनकर पूनम पांडे अपनी हंसी नहीं रोक पाती हैं। इसके अतिरिक्त मुनव्वर बोलते हैं कि कैमरे के पीछे यदि तुम लोग हंस रहे हो तो देख लेना। वीडियो में देखा जा सकता है कि अंजली अरोड़ा एवं शिवम, मुनव्वर को टास्क में सहायता करते दिखाई देते है।

इस मशहूर एक्टर ने खुलेआम किया अर्चना पूरन सिंह से अपने प्यार का इजहार, देखकर नहीं होगा यकीन

जान्हवी कपूर के लुक को कॉपी कर ट्रोल हुई निक्की, बोले यूजर्स- 'अब तो सुधर जा निक्की.....'

'कपिल शर्मा शो' में होगी 'सिद्धू' की वापसी! कृष्णा अभ‍िषेक ने इस एक्टर से पूछा सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -