इस मशहूर एक्टर ने खुलेआम किया अर्चना पूरन सिंह से अपने प्यार का इजहार, देखकर नहीं होगा यकीन
इस मशहूर एक्टर ने खुलेआम किया अर्चना पूरन सिंह से अपने प्यार का इजहार, देखकर नहीं होगा यकीन
Share:

टेलीविज़न के चर्चित कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' ऑडियंस के बीच बहुत मनोरंजक माना जाता है। इसके प्रशंसक देश-दुनिया के हर कोने में मिलेंगे। प्रत्येक सप्ताह कपिल शर्मा का यह शो टीआरपी में अपना स्थान बनाने में सफल होता है। कपिल के शो में जो हंसी के ठहाके लगाए जाते हैं, उससे अनुमान लगाया जा सकता है कि दर्शकों के बीच यह शो कितना पसंद किया जाता है। वीकेंड पर इस बार रूमी जाफरी, सतीश कौशिक तथा अनु कपूर की तीकड़ी दिखाई देने वाली है। निर्माताओं ने एक प्रोमो साझा किया है, जिसमें तीनों ही 'अफ्लातून कलाकारों की टोली' दिखाई दे रही है। 

वही कपिल शर्मा के शो में ये तीनों स्टार्स, शो में मौजूदा कॉमेडियन्स के साथ ठहाके लगाते दिखाई देंगे। कृष्णा अभिषेक, हमेशा की भांति सपने की भूमिका में नजर आएँगे। वहीं, सतीश कौशिक, अर्चना पूरन सिंह को फ्लाइंग किस करते दिखाई देंगे। सतीश कौशिक, खुलकर अर्चना से प्यार का इजहार करते नजर आएँगे, वह भी परमीत (अर्चना के पति) के बिना डर के। 

तत्पश्चात, कपिल शर्मा, सतीश कौशिक के वजन का मजाक उड़ाते हुए बोलते दिखाई देंगे कि इन्हें देखकर ऐसा लगता है कि जैसे किसी बैंक से छह-सात करोड़ रुपये लेकर भागे हैं। इसके अतिरिक्त कपिल शर्मा, अनुकपूर की याद्दाश्त की प्रशंसा भी करते नजर आएँगे। कपिल इस बात में अधिक दिलचस्पी रखते दिखाई देंगे कि आखिर अनु कपूर कौन से बादाम खाते हैं, जिसके कारण उनकी इतनी अच्छी याद्दाश्त है। वही इस प्रोमो ने फैंस के उत्साह को भी बढ़ा दिया है।

सोशल मीडिया पर चला निक्की तंबोली के किलर लुक का जादू, देखकर नजरें नहीं हटा पा रहे है फैंस

'तारक मेहता...' की इस एक्ट्रेस ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, देखकर छूटे फैंस के पसीने

विदेश ही नहीं भारत में भी होस्ट संग हो चुका है 'थप्पड़ कांड', इस मशहूर एक्ट्रेस को पड़ा था जोरदार चांटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -