बॉलीवुड की इस मशहूर अदाकारा के कारण चमकी मुनव्वर फारुकी की किस्मत
बॉलीवुड की इस मशहूर अदाकारा के कारण चमकी मुनव्वर फारुकी की किस्मत
Share:

जाने माने मशहूर कॉमेडियन तथा लॉक अप कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी एवं एक्ट्रेस माहिका शर्मा को 'फियर फैक्टर : खतरों के खिलाड़ी 12' का ऑफर प्राप्त हुआ। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कहा जा रहा है कि निर्माता इस 12वें सीजन को ग्रैंड बनाने तथा रियलिटी टेलीविज़न शो को अलग लेवल पर ले जाने के लिए बहुत मेहनत कर रहे हैं। शो का बजट बीते सीजन के मुकाबले बढ़ाया गया है। मुनव्वर को दर्शकों की तरफ से बहुत प्यार मिल रहा है।

फिल्मनिर्माता रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किया जाने वाला रियलिटी टेलीविज़न शो साउथ अफ्रीका में मई के चौथे सप्ताह में आरम्भ होने जा रहा है। शो के लिए प्रतीक सहजपाल, उमर रियाज, शिवांगी जोशी, एरिका फर्नाडीस तथा कोरियोग्राफर तुषार कालिया जैसी अन्य स्टार्स से भी कांटेक्ट किया गया है। वही ये कहना गलत नहीं होगा कि कंगना रनौत के कारण मुनव्वर फारुकी की किमस्त चमक गई।

मुनव्वर फारूकी की लोकप्रियता Lock Upp शो से निरंतर बढ़ती जा रही है। मुनव्वर आए दिन शो पर कुछ ना कुछ ऐसा कर देते हैं कि प्रशंसक उनके कायल हो जाते हैं। मुनव्वर को इस शो की एक और खिलाड़ी अंजलि आई लव यू तक बोल चुकी हैं। इस कारण भी मुनव्वर ने सुर्खियां बटोरी। रिपोर्ट्स के अनुसार, 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 12' की शूटिंग मई 2022 में आरम्भ होगी। शो के सभी प्रतियोगी मई में दक्षिण अफ्रीका रवाना होंगे। सीजन 12 के खिलाड़ियों के लिए कई स्टार्स के नाम सामने आए हैं। हालांकि किसी के भी नाम पर अभी तक मुहर नहीं लगी है। जिन प्रतियोगियों के नाम सामने आ रहे हैं वो - प्रतीक सहजपाल, पवित्रा पुनिया, निशांत भट्ट, शिवांगी जोशी, एरिका फर्नांडिस, आरती सिंह, कोरियोग्राफर तुषार कालिया तथा पारस छाबड़ा हैं। 

बिना कपड़ों के कैमरे के सामने आई उर्फी जावेद, देखकर बोले लोग- 'इसको भारत से निकालो'

TV चैनलों पर सख्त हुई सरकार, जारी की ये नई एडवाइजरी

'Lock Upp' में रोने लगे मुनव्वर फारूकी, बोले- 'पापा गाड़ी नहीं चलाने देते थे, डर था कि...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -