'खतरों के खिलाड़ी' शो का हिस्सा बनने को लेकर मुनव्वर फारूकी ने दे डाला ये बड़ा बयान
'खतरों के खिलाड़ी' शो का हिस्सा बनने को लेकर मुनव्वर फारूकी ने दे डाला ये बड़ा बयान
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी के लोकप्रिय रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 12' (Khatron Ke Khiladi Season 12) निरंतर ख़बरों में बना हुआ है। इस शो में इस बार कई स्टार्स स्टंट करते दिखाई देंगे। इस बीच शो में हिस्सा लेने को लेकर मुनव्वर फारूकी का भी नाम सामने आया। हालांकि ये सवाल लोगों के जहन में प्रोमो देखकर अवश्य आया कि मुनव्वर फारूकी शो में दिखाई देंगे या फिर नहीं। इस पर काफी समय से सस्पेंस बरकरार था। किन्तु अब मुनव्वर फारूकी ने शो में आने को लेकर चुप्पी तोड़ी है। 

मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर खतरों के खिलाड़ी शो में हिस्सा लेंगे या फिर नहीं इस बात का खुलासा किया। मुनव्वर ने पोस्ट में लिखा- 'दोस्तों, कुछ रीजन के कारण मैं खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा नहीं बन पाऊंगा। आप सभी से माफी मांगता हूं। यकीन मानो मेरा बहुत मन था। मगर किस्मत को कुछ और मंजूर है। आप सभी दुखी ना हो। नहीं जा पाने ता मुझे भी बुरा लग रहा है। एंटरटेनमेंट आता रहेगा। मुझे कुछ समय अकेले में रहना है।'

मुनव्वर फारूकी के इस पोस्ट पर प्रशंसक निरंतर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक शख्स ने लिखा- 'मुनव्वर भाई हम लोग आपको बिग बॉस में देखना चाहते हैं प्लीज।' वहीं एक और शख्स ने लिखा- 'हम आपको समझते हैं। जो होता है अच्छे के लिए होता है। ये भी तो अच्छाई है कि हमें वूट का सब्सक्रिप्शन नहीं लेना पड़ेगा। पैसे बच गए।' इसी तरह कई लोगों ने कमेंट कर मुनव्वर फारूकी का सपोर्ट किया है।

सितारे लपेटे हुए घर से निकल पड़ीं उर्फी जावेद, नया लुक देखते ही थम गई लड़कों की नजरें

इस मशहूर कपल ने सबके सामने खोल दिए बेडरूम सीक्रेट, सुनकर चौंक जाएंगे आप

एक्टिवा से लेकर प्लेजर तक मई माह में इन स्कूटर की बढ़ी बिक्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -