सितारे लपेटे हुए घर से निकल पड़ीं उर्फी जावेद, नया लुक देखते ही थम गई लड़कों की नजरें
सितारे लपेटे हुए घर से निकल पड़ीं उर्फी जावेद, नया लुक देखते ही थम गई लड़कों की नजरें
Share:

टीवी की मशहूर अदाकारा उर्फी जावेद के नए लुक्स का प्रशंसकों को बहुत बेसब्री से इंतजार करते हैं। हर किसी को इस बात का उत्साह रहता हैं कि इस बार उर्फी क्या नया एक्सपेरिमेंट करके सामने आएंगीं। आए दिन उर्फी का नया लुक लोगों को हैरान कर देता है। एक ऐसा ही नया लुक उर्फी का सामने आया है। इस बार उर्फी जावेद अपने बदन पर सितारे लपेटे नजर आ रही हैं। 

दरअसल, हाल ही में उर्फी मुंबई में आउटिंग करने के लिए निकलीं। इस के चलते उर्फी जावेद के वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं। इनमें से उर्फी का एक वीडियो सबसे अधिक वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उर्फी जावेद को देखने के बाद कुछ स्ट्रीट बॉयज ऐसी प्रतिक्रिया दे रहे हैं कि ये टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है। वीडियो में नेचिजंस की निगाहें उर्फी से हटकर इन लड़कों की हरकतों पर थम रही हैं। 

वही सामने आए वीडियों में आप देख सकते हैं कि उर्फी जावेद जहां अपने बोल्ड लुक में उन्हें स्पॉट करने वाले पैपराजी को पोज देती नजर आ रही हैं तो वहीं कुछ ही दूरी पर खड़े लड़के उन्हें निहारते तथा हँसते हुए नजर आ रहे हैं। लड़कों की ये प्रतिक्रिया हर किसी को हंसने पर मजबूर कर रहा है। वीडियो देखने के बाद स्पष्ट है कि उर्फी जब भी बोल्ड अंदाज में घर से निकलती हैं तो लोगों की निगाहें उनसे हटने का नाम ही नहीं लेती हैं। उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

एक्टिवा से लेकर प्लेजर तक मई माह में इन स्कूटर की बढ़ी बिक्री

'खतरों के खिलाड़ी 12' को लेकर आई बुरी खबर, टूटा फैंस का दिल

इंटरनेट पर छाया जैस्मिन भसीन का ग्लैमर अवतार, फैशन से सभी को किया हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -