एक्ट्रेस के छोटी ड्रेस पहनने पर भड़का शख्स, भरी महफ़िल में जड़ दिए तीन थप्पड़, बोलीं- 'पहली बार एक अनजान इंसान...'
एक्ट्रेस के छोटी ड्रेस पहनने पर भड़का शख्स, भरी महफ़िल में जड़ दिए तीन थप्पड़, बोलीं- 'पहली बार एक अनजान इंसान...'
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर अदाकारा गौहर खान अपने करियर में टेलीविज़न के साथ-साथ बॉलीवुड और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी काम कर चुकी हैं। इन दिनों गौहर को 'झलक दिखला जा' के सीजन 11 को होस्ट करते देखा जा रहा है। वर्ष 2014 में गौहर खान रियलिटी शो 'इंडियाज रॉ स्टार' को होस्ट कर रही थीं। शो के फाइनल में छोटी ड्रेस पहनने के लिए ऑडियंस में बैठे एक व्यक्ति ने गौहर खान को थप्पड़ मारा था।

वही अब गौहर ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, 'उसने मुझे एक नहीं, तीन बार थप्पड़ मारा था। वो बात मुझे आज भी  याद है। और मुझे आज भी पता है कि कैसा महसूस होता है। किस प्रकार की आपकी सोच है जिसके कारण आपको लग रहा है कि आपका दूसरे पर हाथ उठाना सही है। पहली बार एक अनजान इंसान, दूसरा एक औरत, तीसरा उसने आपका कुछ नहीं बिगाड़ा है।'

आगे उन्होंने कहा- आप ये बोलकर स्वयं को बड़ा नहीं दिखा सकते कि मैं आपको मार सकता हूं। जाहिर है आप मुझे मार सकते हैं। आपके पास दो हाथ हैं। मगर आप ऐसा करेंगे क्यों? आप अपना गुस्सा प्यार में तब्दील क्यों नहीं कर सकते?' रियलिटी शो पर गौहर खान संग हुए हादसे के बाद व्यक्ति  को तुरंत पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया था। गौहर पर इसका गहरा प्रभाव पड़ा था। वो स्टेज पर रो पड़ी थीं। गौहर खान अब अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गई हैं। वो पति जैद दरबार संग खुशहाल जिंदगी बिता रही हैं। मई 2023 में गौहर ने अपने पहले बच्चे, बेटे जेहान को जन्म दिया था। वो काम के साथ-साथ बेटे की परवरिश पर ध्यान भी दे रही हैं।

'मैं मुनव्वर का इस्तेमाल फेम और नाम के लिए कर रही हूं...', इस हसीना की बात सुन हैरान गए कंटेस्टेंट

अंकिता लोखंडे के तलाक वाले बयान के बाद एक्ट्रेस की मां ने शेयर कर दिया ये पोस्ट, हो रहा है वायरल

फिर EX बॉयफ्रेंड अभिषेक से प्यार करने लगी ईशा? अंकिता लोखंडे के सामने कही दिल की बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -