खाने के दौरान इतनी गंदी हरकत करते हैं मुनव्वर फारूकी, कंगना बोलीं- 'कभी नहीं खाउंगी तुम्हारे हाथ का खाना'
खाने के दौरान इतनी गंदी हरकत करते हैं मुनव्वर फारूकी, कंगना बोलीं- 'कभी नहीं खाउंगी तुम्हारे हाथ का खाना'
Share:

कंगना रनौत का रियलिटी शो लॉक अप दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है। शो को फैंस का बहुत प्यार मिल रहा है और आप तो जानते ही होंगे शो में सेलिब्रिटीज को जेल में बंद किया गया है। वहीं इस दौरान उनसे टास्क करवाए जाते हैं. इसी के साथ हर वीकेंड कंटेस्टेंट की क्लास लगाने के लिए कंगना रनौत आती हैं और वह गलती करने वाले हर एक कंटेस्टेटं को खरी-खोटी सुनाने के काम करती हैं ।

इसके अलावा कुछ की तारीफ भी करती हैं. बीते दिनों शो में कंगना को मुनव्वर की एक आदत के बारे में पता चल गया है जिसके बाद वह चौंक गईं. जी हाँ और उसके बाद उन्होंने ये तक कह डाला है कि वह कभी भी मुनव्वर के हाथ का बना खाना नहीं खाना चाहेंगी। जी दरअसल जब कंगना को मुनव्वर की हरकत के बारे में पता चला तो उन्होंने हंसते हुए ही उनकी बात का जवाब दिया. हुआ यूँ कि शो में निशा रावल ने मुनव्वर की हाइजीन (स्वच्छता) को लेकर सवाल उठाए.

इस दौरान उन्होंने कहा कि मुनव्वर जिस हाथ से खाना चखते हैं फिर उसी से खाने में इस्तेमाल करते हैं जो बाकियों को परोसा जाता है. वहीं निशा की बात सुनने के बाद मुनव्वर ने कहा कि जिस अंगुली का इस्तेमाल उन्होंने खाना चखने के लिए किया था उसका इस्तेमाल खाना परोसने में नहीं किया. हालाँकि यह सब सुनने के बाद कंगना भड़क गईं और उन्होंने कहा तुम्हारे हाथ का खाना कभी नहीं खाऊंगी। अब इस समय यही बातसोशल मीडिया पर भी चर्चाओं में है।

आलिया भट्ट की इस आउटफिट की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

'तब मैं पत्रकार था, फिर भी कश्मीरी नरसंहार पर चुप रहा, हिन्दुओं से माफ़ी माँगता हूँ ..' - कन्नड़ अभिनेता प्रकाश

‘बुलीवुड और उनके चमचे सदमें में..’ ‘द कश्मीर फाइल्स’ की तारीफ कर बोलीं कंगना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -