आलिया भट्ट की इस आउटफिट की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश
आलिया भट्ट की इस आउटफिट की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश
Share:

आलिया भट्ट एक बेहतरीन अदाकारा है और अपने अंदाज के लिए मशहूर हैं। वहीं इन दिनों वह अपनी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। इन सभी के बीच उनकी एक ड्रेस खूब चर्चा में है। जी दरअसल आलिया ने हाल ही में एक फोटोशूट के फोटोज शेयर किये हैं और उनके इस फोटोशूट में उनकी ड्रेस कमाल की है हालाँकि इसकी कीमत जानकर आपको झटका लग सकता है। जी दरअसल हाल ही में आलिया ने एक शानदार व्हाइट बॉडीकॉन ड्रेस पहनी। आप देख सकते हैं आलिया की ये ड्रेस FRISKY ब्रांड की है।

वहीं ब्रांड की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार ये रॉक्सी लिनन ड्रेस है, जिसकी लंबाई काफी शॉर्ट है। आपको बता दें कि इस ब्रांड की आधिरकारिक वेबसाइट से इस ड्रेस को कोई भी खरीद सकता है। वहीं इस व्हाइट कलर के ब्यूटीफुल ड्रेस की कीमत लगभग 6,490 रुपये बताई जा रही है। जी हाँ और अपनी इस ड्रेस को आलिया ने ओवरसाइज्ड व्हाइट ब्लेजर के संग पेयर किया था।

इसी के साथ अपने लुक में उन्होंने सेमी-फॉर्मल टच जोड़ा है। काम के बारे में बात करें तो आलिया भट्ट जल्द ही ब्रह्मास्त्र और ट्रिपल आर, डॉर्लिंग्स, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं। फिल्मों को लेकर आलिया तैयारी कर रहीं हैं और कुछ फिल्मों की उन्होंने शूटिंग भी शुरू कर दी है। एक फिल्म में वह अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर संग दिखाई देने वाली हैं। इसके अलावा एक अन्य में वह रणवीर सिंह संग नजर आने वाली हैं। 

'तब मैं पत्रकार था, फिर भी कश्मीरी नरसंहार पर चुप रहा, हिन्दुओं से माफ़ी माँगता हूँ ।।' - कन्नड़ अभिनेता प्रकाश

‘बुलीवुड और उनके चमचे सदमें में।।’ ‘द कश्मीर फाइल्स’ की तारीफ कर बोलीं कंगना

बेबी बंप फ्लॉन्ट कर काजल ने करवाया फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -