‘बुलीवुड और उनके चमचे सदमें में..’ ‘द कश्मीर फाइल्स’ की तारीफ कर बोलीं कंगना
‘बुलीवुड और उनके चमचे सदमें में..’ ‘द कश्मीर फाइल्स’ की तारीफ कर बोलीं कंगना
Share:

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एक ऐसी अदाकरा है जो हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं। जी हाँ और उनकी बोल्डनेस (Bold Kangana Ranaut) का हर कोई कायल है। ऐसे में इन दिनों विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) सोशल मीडिया पर छाई हुई है। इसी को लेकर अब कंगना रनौत ने बयान दिया है। जी दरअसल उन्होंने भी इस फिल्म की खूब तारीफ की है। आप सभी को बता दें कि फिल्म डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री औऱ उनकी फिल्म की तारीफ करते-करते कंगना ने बॉलीवुड को भी खरी-खोटी सुना डाली है।

जी दरअसल कंगना ने एक बार फिर से बॉलीवुड को घेरते (Kangana Ranaut Targets Bollywood) हुए कहा है कि ऐसी फिल्म के सामने आने के बाद से ‘बुलीवुड औऱ उनके चमचे सदमें में चले गए हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम से ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर दो स्टोरीज पोस्ट कीं। आप देख सकते हैं कंगना ने विवेक अग्निहोत्री की फिल्म को लेकर कहा- ‘द कश्मीर फाइल्स’ सिर्फ एक कंटेंट नहीं है, बल्कि बिजनेस का एक बड़ा उदाहरण भी है। इंवेस्टमेंट या प्रॉफिट प्रपोशन बेशक से विचार का विषय हो सकता है,लेकिन ये फिल्म साल की सबसे सक्सेसफुल और मुनाफे वाली फिल्म साबित होगी।’

इसी के साथ आगे कंगना ने कहा है ‘ये फिल्म कई मायनों में कई तरह के मिथ भी तोड़ती है जैसे कि बड़े बजट वाली फिल्में ही थिएटर्स पर चलती हैं। ये फिल्म लोगों को सिनेमाघरों में खींच कर वापस लाई है। मल्टीप्लेक्स की सीट्स फुल हैं, ये अविश्वस्नीय है। ‘बुलीवुड’ और उनके चमचे सदमें में चले गए हैं। एक शब्द नहीं, सारी दुनिया देख रही है इनको। इनका समय अब खत्म।’ वहीं इसके अलावा कंगना रनौत ने एक और पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने लिखा- ‘नो चीप पब्लिसिटी, नो फेक नंबर्स, नो माफिया, नो एंटीनेशनल एजेंडा, देश बदलेगा तो फिल्में भी बदलेंगी।’ अब अगर काम के बारे में बात करें तो जल्द अभिनेत्री धाकड़ और तेजस जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।

बेबी बंप फ्लॉन्ट कर काजल ने करवाया फोटोशूट

सड़क पर नारियल पानी खरीदते दिखे अक्षय, यूजर्स बोले- 'किसी ने नहीं पहचाना'

यामी ने किया पति को जन्मदिन विश, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -