बिग बॉस में झलका मुनव्वर फारूकी का दर्द, बोले- '3500 के लिए माँ ने खुदखुशी कर ली थी...'
बिग बॉस में झलका मुनव्वर फारूकी का दर्द, बोले- '3500 के लिए माँ ने खुदखुशी कर ली थी...'
Share:

टीवी के चर्चित और सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 17 में जाने माने मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी मजबूत प्रतियोगियों में से एक हैं। मुनव्वर शो में जिस प्रकार गेम खेल रहे हैं, उससे उनका फिनाले में पहुंचना तय है। बिग बॉस से पहले मुनव्वर, कंगना रनौत का शो लॉकअप भी जीत चुके हैं। आज वो जिस मुकाम पर हैं वहां तक पहुंचना उनके लिए सरल नहीं था। नए एपिसोड में मुनव्वर ने अपने बचपन का किस्सा सुनाया।

रिंकू धवन, ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट से चर्चा के चलते मुनव्वर फारूकी ने बताया- हम बचपन में खाने में सालन रोटी खाते हैं। रात में भी चावल-सालन खाते थे। खाने में सिर्फ दो चीजें ही होती थीं। तीसरी चीज कभी नहीं बनी। इस पर रिंकू कहती हैं कि आपकी मां का निधन कैसे हुआ। मुनव्वर ने जवाब देते हुए कहा- मां ने खुदखुशी की थी। ऐसे करने के काफी सारे कारण थे। पहला वो अपनी शादीशुदा जिंदगी से खुश नहीं थी। फिर पिता जी पर कर्ज हो गया था। मां पर भी कर्ज था। उस पर 3500 रुपये का कर्जा था। 3500 के लिए उसने खुदखुशी कर ली। मैंने भी पढ़ाई छोड़ दी थी। काम करने लगा था।

इस पर ऐश्वर्या ने पूछा कि 'जब ये सब हुआ, तो आप कितने साल के थे?' मुनव्वर ने बताया कि तब वो छोटे थे। लगभग 13 वर्ष के रहे होंगे जब उनके सिर से उनकी मां का साया उठ गया। इतना बता कर मुनव्वर ने कहा कि कभी फुर्सत से वो इस पर बात करेंगे। फिर वो वहां से चले जाते हैं। बचपन में निर्धनता और मां के जाने का गम झेलने के बाद भी मुनव्वर ने हिम्मत नहीं हारी और आज वो इंडस्ट्री के लोकप्रिय चेहरों में से एक हैं।

अभिषेक पर फूटा करण जौहर का गुस्सा, बोले- 'आपका क्या अधिकार है कि आप मुझे...'

कैमरे के सामने ही ओरी ने कर दी ऐसी हरकत, इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO

मुनव्वर-मन्नारा की दोस्ती से परेशां हुई अंकिता लोखंडे, बोली- 'वो स्टेज आ गई जो मैं तुझसे अब...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -