मुंबई पुलिस की मदद के लिए फिर आगे आए रोहित शेट्टी
मुंबई पुलिस की मदद के लिए फिर आगे आए रोहित शेट्टी
Share:

कोरोना वायरस का कहर कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है. इसी बीच तूफ़ान, चक्रवात और भूकंप ने भी लोगों को परेशान किया हुआ है. ऐसे में अब तक कई लोगों की मदद के लिए कई बॉलीवुड स्टार्स लगातार सामने आ रहे हैं. इसी के साथ ही कोरोना वॉरियर्स की भी मदद कर रहे हैं. अब हाल ही में बॉलीवुड डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने एक बार फिर से मुंबई पुलिस के लिए मदद के हाथ आगे बढ़ाए है. रोहित की इस मदद के बाद एक पुलिस अफसर ने उन्हें शुक्रिया भी कहा हैं. जी हाँ, दरअसल मिली जानकारी के मुताबिक बॉलीवुड डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने पुलिसकर्मियों की जिम्मेदारी और मजबूरी को समझते हुए मदद के हाथ बढ़ाएं.

जी दरअसल उन्होंने जुहू पुलिस स्टेशन स्टाफ के लिए 17 कमरों का इंतजाम किया है, जिससे ड्यूटी के साथ वो अपने परिवार को भी इस संक्रमण से बचा सके. इसी के साथ ड्यूटी के बाद ये पुलिसकर्मी घर जाने के बजाय यहांं ठहरेंगे. आप सभी को बता दें कि अब जुहू पुलिस स्टेशन के एक पुलिस अफसर ने उनकी इस मदद का उन्हें शुक्रिया कहा है.

जी हाँ, जुहू पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर, पंढरीनाथ ववहल ने रोहित शेट्टी की इस मदद के लिए उनका शुक्रिया अदा करते हुए ट्विटर पर लिखा, 'आदरणीय रोहित शेट्टी जी, आपकी उदारता और इस कठिन समय में आपकी मदद के लिए अभार व्यक्त करने के लिए हमारे पास शब्द नहीं हैं. जुहू पुलिस स्टेशन के कर्मचारियों को 2 महीने के लिए 17 कमरों के आवंटन करके आपने महान काम किया है. अब वे भी अपने घर से दूर रहकर इस महामारी के डर से अपने परिवार को भी बचा पाएंगे और साथ ही अपने दूसरों की सेवा के साथ अपने कर्तव्यों का पालन भी कर सकेंगे. देश के प्रति इस लगाव और निष्ठा के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद'. आप सभी को हम यह भी बता दें कि इससे पहले रोहित शेट्टी ने कोरोना वॉरियर्स के लिए मुंबई के आठ होटलों में रूम बुक कराए थे, जहां इनके आराम और भोजन का बंदोबस्त भी किया गया हैं. वहीं इस समय रोहित भी अपनी मदद के लिए चर्चाओं में छाये हुए हैं.

गर्भवती हथिनी हत्या मामले पर भड़कें अक्षय, कहा 'दोषियों के खिलाफ सख्त...'

विद्या बालन से कहीं ज्यादा हॉट और सेक्सी है उनकी बहन, आज है जन्मदिन

28 साल की उम्र में कास्टिंग डायरेक्टर कृष कपूर ने दुनिया को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -