गर्भवती हथिनी हत्या मामले पर भड़कें अक्षय, कहा 'दोषियों के खिलाफ सख्त...'
गर्भवती हथिनी हत्या मामले पर भड़कें अक्षय, कहा 'दोषियों के खिलाफ सख्त...'
Share:

बीते दिनों केरल राज्य में हुई एक गर्भवती हथिनी की भीषण हत्या से बॉलीवुड सेलेब्स और देश भर के लोग स्तब्ध रह गए हैं. जी हाँ, हर किसी ने अपना गुस्सा जाहिर करने के लिए ट्वीटर का सहारा लिया है. ऐसे में हाल ही में बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार ने इन दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है.अक्षय कुमार ने गर्भवती हथिनी की हत्या पर नाराजगी जताते हुए ट्वीट किया है कि,'शायद जानवर कम जंगली हों और लोगों में इंसानियत कम हो. उस हथिनी के साथ जो भी हुआ वो दिल देहला देने वाला है, अमानवीय है और अस्वीकार्य है! दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए. हर किसी की जिंदगी मायने रखती है.'

जी दरअसल इस मामले में कुछ लोगों ने हथिनी को खाने के लिए पटाखों से भरा अनानास दिया था, जिसे खाते समय हथिनी का मुंह पटाखों के फटने की वजह से क्षतिग्रस्त हो गया था. वहीं इस घटना के बाद काफी समय तक हथिनी पानी में खड़ी रही और दर्द सहते सहते उसकी मौत हो गई. आप सभी को बता दें कि इस बात की पूरी जानकारी उत्तरी केरल के मलप्पुरम में रहने वाले एक फॉरेस्ट अफसर ने सोशल मीडिया पर साझा की है. अब तक इस घटना के बाद से ही आम आदमी से लेकर श्रद्धा कपूर, अनुष्का शर्मा, मलाइका अरोड़ा समेत ज्यादा बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं.

वहीं उन्ही सबके बाद अक्षय ने भी ट्वीट किया. आप सभी को बता दें कि कई सेलेब्स ने ऑनलाइन याचिका पर हस्ताक्षर किए हैं जो भी इस दिल देहला देने वाली हत्या के लिए जिम्मेदार हैं उन लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे थे. सामने आने वाली खबर के अनुसार इस पूरे मामले की एफआईआर भी दर्ज करवा दी गई है.

बॉलीवुड में फिर दौड़ी शोक की लहर, इस मशहूर गीतकार ने कहा दुनिया को अलविदा

जॉर्ज फ्लॉयड के लिए न्याय मांगने वाले बॉलीवुड सेलेब्स पर भड़के अभय देओल

जब बॉलीवुड की इन फिल्मों में दिखाया गया था हाथी और इंसान के बीच का अटूट प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -