28 साल की उम्र में कास्टिंग डायरेक्टर कृष कपूर ने दुनिया को कहा अलविदा
28 साल की उम्र में कास्टिंग डायरेक्टर कृष कपूर ने दुनिया को कहा अलविदा
Share:

हाल ही में कास्टिंग डायरेक्टर कृष कपूर का 28 साल की उम्र में निधन हो गया. जी दरअसल मिली जानकारी के मुताबिक़ उनकी मौत ब्रेन हैमरेज की वजह से हुई. वैसे आप सभी को हम यह भी बता दें कि पहले ऐसी खबरें थीं कि सड़क दुर्घटना में कृष कपूर की जान चली गई लेकिन उनके परिवार ने इन खबरों का खंडन किया. वहीं हाल ही में न्यूज एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए कृष कपूर के मामा सुनील भल्ला ने बताया कि 'मुंबई के उपनगरीय मीरा रोड स्थित घर पर कृष को ब्रेन हैमरेज हुआ और वो बेहोश हो गया.

उसे कोई बीमारी नहीं थी और पूरी तरह स्वस्थ था. 31 मई को वह अचानक गिर गया और खून बहना शुरू हो गया. ब्रेन हैमरेज के चलते उसकी मौत हो गई.' इसी के साथ आपको हम यह भी बता दें कि कृष कपूर अपने पीछे मां, पत्नी और सात साल की बच्ची छोड़ गए हैं. अब हम कृष की मुख्य फिल्मों की बात करें तो उन्होंने महेश भट्ट की 'जलेबी' और कृति खरबंदा स्टारर 'वीरे की वेडिंग' के लिए कास्टिंग डायरेक्टर का काम किया. बीते कुछ समय में हिंदी सिनेमा जगत ने कई बड़े सितारों को खो दिया, जिनमे एक जून को संगीतकार वाजिद खान का मुंबई के एक अस्पताल में महज 42 साल की उम्र में निधन हो गया.

आप जानते ही होंगे वाजिद किडनी इंफेक्शन की समस्या से जूझ रहे थे. वहीं उनसे पहले अभिनेता इरफान खान का निधन 29 अप्रैल को हो गया था. इसी के साथ उनके निधन के अगले ही दिन 30 अप्रैल को दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का निधन हो गया. आप जानते ही होंगे वो कैंसर से पीड़ित थे.

बॉलीवुड में फिर दौड़ी शोक की लहर, इस मशहूर गीतकार ने कहा दुनिया को अलविदा

जब बॉलीवुड की इन फिल्मों में दिखाया गया था हाथी और इंसान के बीच का अटूट प्यार

गर्भवती हथिनी की मौत पर फूटा सेलेब्स का गुस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -