विद्या बालन से कहीं ज्यादा हॉट और सेक्सी है उनकी बहन, आज है जन्मदिन
विद्या बालन से कहीं ज्यादा हॉट और सेक्सी है उनकी बहन, आज है जन्मदिन
Share:

साउथ में सुपरहिट होने वाली एक्ट्रेस प्रियामणि आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं. आप सभी को बता दें कि 4 जून 1984 को बेंगलुरु, कर्नाटक में जन्मी इस एक्ट्रेस का पूरा नाम प्रिया वासुदेव मणि अय्यर है. वह एक तमिल ब्राह्मण परिवार से संबंध रखती हैं और उन्होंने अपनी स्कूलिंग बेंगलुरु के श्री अरबिंदो मेमोरियल स्कूल से की है और ग्रैजुएशन के लिए वे जे.सी. रोड स्थित कॉटन वुमंस कॉलेज, बेंगलुरु गईं. इसी के साथ ही बहुत कम लोग जानते हैं कि स्कूलिंग कम्पलीट करने के बाद वे प्रिंट के लिए विज्ञापन करने लगीं.

इसी के साथ आपको हम यह भी बता दें कि प्रियामणि एक्ट्रेस विद्या बालन की कजिन बहन हैं. जी हाँ आप सभी को यह तो पता ही होगा कि प्रिया को खासतौर से साउथ इंडियन सिनेमा के लिए जाना जाता है. साल 2003 में उन्होंने तेलुगु फिल्म 'Evare Atagaadu' से अभिनय की दुनिया में कदम रखा और इस फिल्म में उनके किरदार का नाम भी प्रियामणि था. वहीं इसके बाद उन्होंने तेलुगु के साथ-साथ तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में कई फिल्में कीं और साउथ इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में जगह बनाई. इसी के साथ वह बॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं. जी दरअसल साल 2010 में आई फिल्म 'रावण' में अभिषेक बच्चन की बहन के किरदार में नजर आईं और इसके बाद वो विवेक ओबेरॉय और शत्रुघ्न सिन्हा स्टारर 'रक्त चरित्र-2' में भी दिखाई दीं.

इसी के साथ साल 2013 में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर 'चेन्नई एक्सप्रेस' में उनका आइटम नंबर '1234 गेट ऑन द डांस फ्लोर' काफी पसंद किया गया था. वह इन सभी फिल्मों के अलावा वेब सीरीज "द फैमली मैन" में मनोज बाजपेयी के साथ भी दिखाई दे चुकीं हैं.

28 साल की उम्र में कास्टिंग डायरेक्टर कृष कपूर ने दुनिया को कहा अलविदा

बॉलीवुड में फिर दौड़ी शोक की लहर, इस मशहूर गीतकार ने कहा दुनिया को अलविदा

जॉर्ज फ्लॉयड के लिए न्याय मांगने वाले बॉलीवुड सेलेब्स पर भड़के अभय देओल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -