भड़काऊ पोस्ट के आरोप में एजाज खान को पुलिस ने किया गिरफ्तार
भड़काऊ पोस्ट के आरोप में एजाज खान को पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

बॉलीवुड स्टार कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल के बाद अब एक्टर एजाज खान भी अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर मुसीबत में घिर गए है। शनिवार को टीवी स्टार एक आपत्तिजनक टिप्पणी के चलते पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने एक्टर एजाज खान पर आईपीसी धारा 153A, 117, 121, 117, 188, 501, 504, 505 (2) के तहत मामला दर्ज किया है। एजाज खान पर आरोप हैं कि उन्होंने एक खास वर्ग के लोगों को भड़काने की कोशिश की है। इसकी वजह उनकी एक फेसबुक लाइव चैट है जो उन्होंने हाल ही में की थी। आरोप है कि इस दौरान उन्होंने कथित रुप से सांप्रदायिक भड़काऊ बयानबाजी की है। इसके बाद पुलिस ने एजाज खान को अपनी गिरफ्त में लिया है।

इस बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘हमने एजाज खान को गिरफ्तार किया है। उन पर सांप्रदायिक सौहार्द को बिगाड़ने के आरोप हैं। इसीलिए हमने भारतीय दंड संहिता की धारा 153ए और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। मुंबई पुलिस आगे की जांच कर रही है।' टीवी एक्टर एजाज खान अक्सर अपने भड़काऊ पोस्ट्स के लिए निशाने पर रहते हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। परन्तु इस दौरान वो कई बार सामाजिक मुद्दों को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी करते दिखते हैं। अभिनेता एजाज खान ने हाल ही में फेसबुक लाइव के दौरान भड़काऊ बातें कही थी। वहीं इस लाइव चैट के दौरान वो मुस्लिमों को एक खास वर्ग के लोगों के खिलाफ भड़काते दिखे थे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की जिसके बाद कार्रवाई करते हुए एजाज खान को मुंबई पुलिस ने आपत्तिजनक पोस्ट्स के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। वैसे, ऐसा पहली बार नहीं है जब एजाज को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वहीं अक्टूबर, 2018 में पुलिस ने प्रतिबंधित नशीले पदार्थ का सेवन करने पर उनको जेल की हवा खिलाई थी। याद दिला दें कि एजाज खान सलमान खान के कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुके है। इस दौरान भी वो काफी सुर्खियों में रहे थे। वहीं उनके चाहने वालों ने उनका बिंदास अंदाज काफी पसंद किया था। इसके साथ ही बिग बॉस से बाहर निकलने के बाद एजाज खान म्यूजिक वीडियोज और फिल्मों में भी नजर आए लेकिन इसके बाद उनका एक्टिंग करियर खास आगे नहीं बढ़ पाया।

अरविंद त्रिवेदी नहीं अमरीश पुरी बनने वाले थे रामायण के रावण

युद्ध से पहले 'राम' और 'रावण' ने मिलाया था हाथ, तस्वीर हुई वायरल

इस कारण से टॉप ट्रेंड में आया 'रामायण' दशहरे की शुभकामनाएं देने लगे यूजर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -