इस कारण से टॉप ट्रेंड में आया 'रामायण' दशहरे की शुभकामनाएं देने लगे यूजर्स
इस कारण से टॉप ट्रेंड में आया 'रामायण' दशहरे की शुभकामनाएं देने लगे यूजर्स
Share:

दूरदर्शन पर प्रसारित 'रामायण' सभी रिकॉर्ड्स तोड़ रहा है। आज दिखाए गए एपिसोड में रावण का अंत हो गया। वहीं राम और रावण के बीच युद्ध सीन दर्शकों को बांधे रखने में कामयाब रहे। इस बीच सोशल मीडिया पर 'रामायण' टॉप ट्रेंड करने लगा। दूरदर्शन पर प्रसारित 'रामायण' सभी रिकॉर्ड्स तोड़ रहा है। आज दिखाए गए एपिसोड में रावण का अंत हो गया। राम और रावण के बीच युद्ध सीन दर्शकों को बांधे रखने में कामयाब रहे।

 इस बीच सोशल मीडिया पर 'रामायण' टॉप ट्रेंड करने लगा। जहां यूजर्स ने खूब कमेंट्स किए वहीं आज के एपिसोड में भगवान राम ने रावण का वध करते दिखाया गया,जहां यूजर्स ने खूब कमेंट्स किए।एक यूजर ने लिखा- 'श्रीराम कहते हैं कि रावण मारा गया। राम जीत का श्रेय सभी को देते हैं। एक सच्चा लीडर।' एक अन्य ने लिखा- 'अधर्म पर धर्म की विजय हुई।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  आखिरकर रावण मारा गया।'एक यूजर ने कहा, 'राम द्वारा रावण का वध हुआ। हम सभी को रावण वध से सीख लेनी चाहिए आप कितने ही शक्तिशाली क्यों ना हो एक दिन खत्म होना है।' वहीं कई यूजर्स ने तो दशहरे की शुभकामनाएं भी दे डालीं। इसके साथ ही यूजर्स ने राम और विभीषण की वो तस्वीर भी शेयर की जब विभीषण कहते हैं- 'इसके पेट पर बाण मारिये प्रभु।

 

 

अरुण गोविल की पत्नी भी रह चुकीं है अभिनेत्री

दूरदर्शन पर होगी दो नए शो की वापसी

बीआर चोपड़ा ने महाभारत में किया था इन स्टार्स को कास्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -