मुंबई: लोकल ट्रैन को खड़ी कर पटरी पर टॉयलेट कर रहा था ड्राइवर, वायरल हो गया वीडियो

Jul 20 2019 03:53 PM
मुंबई: लोकल ट्रैन को खड़ी कर पटरी पर टॉयलेट कर रहा था ड्राइवर, वायरल हो गया वीडियो

मुंबई: भारत में ट्रेनों की हालत किसी से छुपी हुई नहीं है। कभी लेट-लतीफी तो कभी गंदगी की वजह से देश की रेलगाड़ियों और रेल की व्यवस्था के स्थिति बेहद बुरी है। लगातार जद्दोजहद करने के बाद भी प्रशासनिक अधिकारी और सरकार मिलकर भी हालातों को सुधारने में विफल रही है। भारतीय रेल की हालत के बीच एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो प्रशासनिक हालातों की पोल खोलने के लिए काफी है। 

दरअसल, इस वीडियो में एक मोटरमैन ट्रेन रोक कर टॉयलेट करता हुआ दिखाई दे रहा है। यह वीडियो मुंबई लोकल ट्रेन का बताया जा रहा है। मोटरमैन के ट्रेन रोक कर टॉयलेट करने का यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद से इसका जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है। सोशल मीडिया उपभोक्ताओं का कहना है कि इन्हीं वजहों से ट्रेनों की स्थिति यह है और ट्रेनें गन्तव्य स्थान तक निर्धारित समय से लेट पहुंचती है।

वहीं वीडियो शेयर करने वाले ने बताया है कि यह वीडियो उल्‍हासनगर और विठ्ठलवाडी स्‍टेशन के बीच का है। बुधवार को ट्रेन का मोटरमैन गाड़ी रोक कर उसके आगे ट्रैक पर पेशाब करता हुआ दिखाई दिया। वहीं किसी ने इस घटना को कैमरे में कैद कर दिया। हालाँकि, रेल प्रशासन द्वारा अभी तक इस पर कोई बयान नहीं दिया गया है।

यहां देखें वीडियो:-

NIA की बड़ी कामयाबी, तमिल नाडु से गिरफ्तार किए 16 संदिग्ध आतंकी

रक्षा मंत्री आज जम्मू कश्मीर के दौरे पर

अंतरराष्‍ट्रीय शतरंज दिवस के अवसर पर जानिए इस खेल से जुड़ी कुछ रोचक बातें