नितीश कुमार पर चिराग पासवान का हमला, कहा- आपके राज्य में बढ़ रहे अपराध, नहीं हुआ विकास
नितीश कुमार पर चिराग पासवान का हमला, कहा- आपके राज्य में बढ़ रहे अपराध, नहीं हुआ विकास
Share:

पटना: बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी घमासान तेज होने लगा है. सभी सियासी दल पूरी तरह से सक्रिय हो गई हैं. हालांकि अभी तक बिहार में विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा नहीं हुई है. राज्य में विधानसभा चुनाव से पहले लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान अपने 'बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट' यात्रा पर समस्तीपुर पहुंचे थे.

इस दौरान उन्होंने बिहार के सीएम नीतीश कुमार का नाम लिए बगैर जोरदार निशाना साधा. साथ ही बिहार में बढ़ते जुर्म और विकास के मुद्दे पर नीतीश सरकार को घेरने का प्रयास किया. चिराग पासवान ने कहा कि नीतीश राज में बिहार में जुर्म बढ़े है, जो बेहद चिंताजनक है. उन्होंने कहा कि सूबे में इमरजेंसी 100 नंबर सही तरीके से काम नहीं कर रहा है. अपराधियों में पुलिस प्रशासन का तनिक भी डर नहीं हैं. इतना ही नहीं, राज्य के प्रत्येक जिले में महिला पुलिस की भारी कमी है, जिसके चलते महिलाएं अपने ऊपर हो रहे जुल्म के खिलाफ खुलकर सामने नहीं आ पाती हैं. हालांकि चिराग पासवान ने कटाक्ष करते वक़्त सीधे तौर पर नीतीश कुमार का नाम नहीं लिया.

चिराग पासवान ने यह भी सफाई दी है कि हम प्रदेश में सरकार का हिस्सा नहीं है. चिराग पासवान ने अपनी यात्रा के दौरान कहा कि सभी सियासी पार्टियों को अपना घोषणापत्र चुनाव आने से पहले तैयार कर लेना चाहिए, क्योंकि मैनिफेस्टो नहीं होने की वजह से चुनाव पास आते-आते विकास के मुद्दे दूर हो जाते हैं और धर्म, जाति व हिन्दू-मुस्लिम चुनावी मुद्दा बन जाते हैं. यह समाज और देश के लिए सही नहीं है. चुनावी मुद्दा बिहार को विकसित प्रदेश बनाने का होना चाहिए.

महिला दिवस पर पुरुषो को जरूर देखनी चाहिए यह फिल्में

दिल्ली का भविष्य हो सकता है प्रदूषण फ्री, SC ने दूषित हवा पर बोली ये बात

क्या Yes Bank में फंसे हैं आपके भी पैसे ? तो यहाँ देखें 5 लाख तक निकालने का आसान तरीका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -