ट्रायल रूम में टेलर ने छुपाया था मोबाइल, पड़ी लड़की की नजर और फिर...
ट्रायल रूम में टेलर ने छुपाया था मोबाइल, पड़ी लड़की की नजर और फिर...
Share:

हाल ही में अपराध का जो मामला सामने आया है वह मुंबई के अंधेरी के लोखंडवाला इलाके का है। जहाँ एक टेलर की दुकान में चेंजिंग रुम में एक छुपा हुआ कैमरा मिला है। इस मामले में टेलर इस छुपे हुए कैमरे की मदद से महिलाओं की आपत्तिजनक वीडियों रिकॉर्ड किया करता था और एक महिला ने जब इस कैमरे को देखा तो इसकी शिकायत पुलिस से की। वहीं पुलिस ने अब टेलर को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक दयानंद बांगर ने इस बारे में बताया की फिलहाल पुलिस इस मामले की और अधिक जांच कर रही है। मिली खबर के अनुसार अंधेरी लोखंडवाला इलाके में, आरोपी शहनाज़ सज्जाद हुसैन की कामधेनु शेपिंग सेंटर में सिमरन लेडीज़ टेलरिंग की दुकान है।

वहीं शिकायतकर्ता महिला को उसकी एक दोस्त ने इस टेलर का पता दिया था और शिकायतकर्ता महिला ने 2 फरवरी को इस टेलर के पास कपड़ा सिलने के लिए दिया था। पुलिस ने इस मामले में बताया कि, महिला को यह कपड़े 9 फरवरी को मिलने वाले थे। वहीं 9 फरवरी यानी की रविवार को महिला दोपहर को टेलर के पास कपड़े लेने के लिए पहुंच गई लेकिन इसी दौरान टेलर ने उसे ट्रायल रुम में जाकर कपड़ो की फिटिंग को चेक करने के लिए कहा।

उसके बाद महिला जब ट्रायल रुम में कपड़े बदलने गई तो उसने ट्रायल रुम में एक प्लास्टिक लटकी हुई देखी। वहीं जब महिला ने प्लास्टिक को हटाया तो उसे ट्रायल रुम में छुपा हुआ कैमरा दिखा। जी दरअसल मोबाइल को ट्रायल रुम में छुपा कर रखा गया था और जब महिला ने मोबाइल चेक किया तो उसे कुछ आपत्तिजनक तस्वीरे दिखी। इसके बाद जब उसने टेलर से जवाब मांगा तो वह चुप हो गया। वहीं फिर महिला के दोस्तों और परिवारवालो ने आरोपी को पुलिस स्टेशन के हवाले कर दिया है।

कांग्रेस नेताओं के बेटा-बेटी और पत्नी उतरे मैदान में, दिलचस्प होगा मुकाबला

पुणे में सॉफ्टवेयर इंजीनियर महिला ने की ख़ुदकुशी, ससुराल वालों पर मामला दर्ज

शौहर ने बीवी से कहा- 'अब्बा जवान है उन्हें खुश रखना तुम्हारा फर्ज है' और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -