कुत्ते के रोज़ाना भोंकने से परेशान थी महिला, रिश्तेदारों के साथ मिलकर कर दी मालकिन की पिटाई
कुत्ते के रोज़ाना भोंकने से परेशान थी महिला, रिश्तेदारों के साथ मिलकर कर दी मालकिन की पिटाई
Share:

मुंबई: कुत्ते के हर दिन भौंकने से गुस्सा एक महिला ने अपने कुछ रिश्तेदारों के साथ मिलकर कुत्ते की मालिकिन की जमकर धुनाई कर दी. इस पिटाई से कुत्ते की मालिकिन बुरी तरह घायल हो गई. उसको इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. यह मामला महाराष्ट्र के ठाणे जिले के डोम्बिवली क्षेत्र की है. इस घटना के बाद मानपाड़ा पुलिस ने अकस्मात मौत का केस दर्ज कर लिया है और पड़ताल शुरू कर दी है.

दरअसल, डोम्बिवली पूर्व नारायण बाबू वजे चॉल की निवासी नागम्मा शेट्टी (42) के पति हनुमन्ता शेट्टी की मौत 10 अक्टूबर 2019 को हो गई थी. अब पति की मौत के ऐन चार महीने बाद कुत्ते को लेकर उत्पन्न हुए विवाद ने नागम्मा शेट्टी की जान ले ली. नागम्मा की बेटी ने बताया कि डोम्बिवली पूर्व नारायण बाबू वजे चॉल परिसर की निवासी एक महिला अपने कुछ रिश्तेदारों के साथ मिलकर हमला किया था. इस पिटाई में नागम्मा बुरी तरह घायल हो गई थीं.

नागम्मा की बेटी ने बताया है कि जब उनकी मां की पिटाई की जा रही थी, तब पास-पड़ोस के लोग तमाशबीन बनकर देखते रहे. नागम्मा को उपचार के लिए अस्पताल भी ले जाया गया था, किन्तु उनको बचाया नहीं जा सका. मृतका की चार बेटियां और एक बेटा हैं, जिसके सिर से पिता के बाद मां का भी साया उठा गया है. अब इस दुनिया में उनका अपना कोई नहीं है.

आयुष्मान भारत के लाभार्थियों के लिए अच्छी खबर, गंभीर बीमारी के इलाज पर मिलेंगे 15 लाख

नकली कीटनाशक बनाने और बेचने पर सरकार भेजेगी जेल, जारी हो रहा है कीटनाशक प्रबंधन विधेयक

12 प्रमुख बंदरगाहों को स्वायत्तता मिलने से विदेशी व्यापार और रोजगार में होगी बढ़ोतरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -