तीन दिन के बाद चल पड़ा 'मुल्क' का 'कारवां'

तीन दिन के बाद चल पड़ा 'मुल्क' का 'कारवां'

इन दिनों तीन बड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर आपस में जमकर टक्कर ले रही हैं, अनिल कपूर और ऐश्वर्या रॉय बच्चन की फिल्म 'फन्ने खां' कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पा रही है तो वही अभिनेता ऋषि कपूर की फिल्म 'मुल्क' के आंकड़ों को देखने के बाद कमाई के मामले में बेहतरीन प्रदर्शन कर रही हैं.

इसके आवला इरफ़ान खान की फिल्म 'कारवां' की कमाई बहुत धीमी चल रही हैं. 15 करोड़ के आसपास के बजट में बनी फिल्म मुल्क ने अपने तीन दिन के अंदर मात्र 8 करोड़ 90 लाख रूपये के करीब का कलेक्शन किया है. मुल्क में ऋषि कपूर के साथ मशहूर अभिनेत्री तापसी पन्नू की बेहतरीन अदाकारी हैं.

Movie Review: तीन अजनबियों के अनोखे रिश्ते की कहानी है कारवां

इसके अलावा फिल्म में प्रतीक बब्बर, आशुतोष राणा और रजत कपूर भी ख़ास भूमिका में हैं. बात करें अनिल कपूर और ऐश्वर्या रॉय बच्चन की फिल्म 'फन्ने खां' के बारे में तो इस फिल्म अपने पहले वीकेंड में सिर्फ 7 करोड़ 15 लाख रूपये कमाने में कामयाब हुई.

'मुल्क' में नहीं चला 'फन्ने खां' का 'कारवां'

इस फिल्म का बजट 30 करोड़ बताया जा रहा है फिल्म में ऐश्वर्या और अनिल कपूर के साथ अभिनेता राजकुमार राव खास भूमिका में हैं वही फिल्म कारवां ने अपने पहले दिन 1.50 करोड़ कमाए, और शनिवार को 2.75 करोड़ रुपये अपने नाम किये. इसके बाद रविवार की कमाई मिलाकर इस फिल्म ने वीकेंड में 7 करोड़ 70 लाख रूपये की कमाई की है. फिल्म 'कारवां' में इमरान खान के साथ मिथिला पालकर खास भूमिका में हैं.

बॉक्स ऑफिस अपडेट्स

'फन्ने खां' और 'मुल्क' को पछाड़कर आगे निकले इरफान खान

'मुल्क' में नहीं चला 'फन्ने खां' का 'कारवां'

Movie Review: तीन अजनबियों के अनोखे रिश्ते की कहानी है कारवां

 

?