'फन्ने खां' और 'मुल्क' को पछाड़कर आगे निकले इरफान खान

'फन्ने खां' और 'मुल्क' को पछाड़कर आगे निकले इरफान खान

इस शुक्रवार को दिग्गज अभिनेताओं की तीन फिल्मे रिलीज हुई लेकिन तीनों ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पा रही है. इस हफ्ते अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और राजकुमार राव की फिल्म 'फन्ने खां', ऋषि कपूर और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म 'मुल्क' और इरफान खान की फिल्म 'कारवां' रिलीज हुई. अब हाल ही में फिल्म के दूसरे दिन की कमाई का आंकड़ा सामने आया है जो काफी चौंका देने वाला है.

बता दें कि दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर और ऐश्वर्या रॉय स्टारर फिल्म 'फन्ने खां' और ऋषि कपूर की फिल्म 'मुल्क' के साथ इमरान खान की फिल्म कारवां भी अच्छा खासा प्रदर्शन करने में कामयाब हो पा रही है. बता दें कि इस फिल्म ने अपने पहले दिन 1.50 करोड़ कमाए, और शनिवार को 2.75 करोड़ रुपये अपने नाम किये.

मतलब दो दिनों में फिल्म 4.25 करोड़ रुपये का बिजनेस करने में कामयाब रही है. वही ऋषि कपूर की फिल्म मुल्क ने अपने दो दिनों की कमाई में सिर्फ 3.80 करोड़ रुपये बटोर लिए हैं जबकि अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और राजकुमार राव स्टारर 'फन्ने खां' ने अपने दो दिनों में 4.15 करोड़ रुपये का बिजनेस किया.

गौरतलब है कि फिल्म में बड़े स्टार्स होने के बावजूद फन्ने खां कमाई के मामले में कुछ अच्छी कमाई नहीं कर पा रही है वही ऐश्वर्या की चमक भी कोई जादू नहीं बिखेर रही हैं. फिल्म में राजकुमार राव का रोल बेहद ख़ास है फिल्म में जब राजकुमार राव की एंट्री होती है तो दर्शकों के चेहरे पर चमक आ जाती है.

बॉक्स ऑफिस अपडेट्स..

'मुल्क' में नहीं चला 'फन्ने खां' का 'कारवां'

मूवी रिव्यु : म्यूजिक लवर हैं तो ज़रूर देखें 'फन्ने खां'

Movie Review: तीन अजनबियों के अनोखे रिश्ते की कहानी है कारवां

?