एक हफ्ते में सिर्फ इतने पर ही सिमट गया 'मुल्क' का 'कारवां'

एक हफ्ते में सिर्फ इतने पर ही सिमट गया 'मुल्क' का 'कारवां'

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर की फिल्म 'मुल्क' को सिनेमाघरों में दस्तक दिए हुए एक हफ्ता हो गया हैं. 3 अगस्त को रिलीज होने वाली इस फिल्म के साथ-साथ अभिनेता अनिल कपूर की फिल्म 'फ़न्ने खां' और इमरान खान की फिल्म 'कारवां' भी रिलीज हुई हैं. ख़ास बात यह है कि दिग्गज स्टार्स की फिल्म होने की बावजूद इन तीनों फिल्मों ने कुछ ख़ास कमाई नहीं की है, हालांकि तीनों फिल्मों में से अभिनेता ऋषि कपूर की फिल्म 'मुल्क' दर्शकों को काफी पसंद आ रही हैं. 

Satyamev Jayate vs Gold : इस स्वतंत्रता दिवस पर फिर बजेगा न्याय का डंका

मुल्क में ऋषि कपूर के साथ बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस तापसी पन्नू एक ख़ास किरदार में हैं और इस फिल्म के जरिये तापसी ने एक बार फिर अपनी बेहतरीन अदाकारा का लोहा मनवा लिया है. फिल्म में तापसी का अभिनय काफी जबरदस्त हैं जिसकी तारीफ जमकर हो रही है. बता दें कि मुल्क का अब तक 13 करोड़ का कारोबार हो चुका है वही कारवां और फ़न्ने खान इस रेस में पीछे है.

सोशल मीडिया पर लीक हुई 'मुल्क'

फिल्म फ़न्ने खां ने अब तक 9.85 करोड़ का कारोबार किया है तो वही कारवां अब तक 10 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर चुकी है. फ़न्ने खां में अनिल कपूर के साथ बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना ऐश्वर्या बच्चन, राजकुमार राव हैं. फिल्म फ़न्ने खां से दर्शकों को बेहद उम्मीद थी लेकिन यह फिल्म कुछ ख़ास प्रदर्शन नहीं कर पायी.

गौरतलब है कि अनिल कपूर आखिरी बार सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' में नजर आये थे यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी. बता दें कि जल्द ही फिल्म 'गोल्ड' और 'सत्यमेव जयते' बॉक्स ऑफिस पर आगाज करने वाली है जिससे कयास लगाए जा रहे हैं कि 'मुल्क', 'कारवां' और 'फ़न्ने खां' शायद ही अपना बजट निकाल पाए.

बॉक्स ऑफिस अपडेट्स..

Manmarziyan Trailer : हंसने पर मजबूर कर देगी तापसी पन्नू की 'मनमर्जियां'

Satyamev Jayate vs Gold : इस स्वतंत्रता दिवस पर फिर बजेगा न्याय का डंका

न पोस्टर, न ट्रेलर बल्कि 'सुई धागा' के 'लोगो' ने किया धमाका

?