न पोस्टर, न ट्रेलर बल्कि 'सुई धागा' के 'लोगो' ने किया धमाका
न पोस्टर, न ट्रेलर बल्कि 'सुई धागा' के 'लोगो' ने किया धमाका
Share:

हिंदी सिनेमा के दिग्गज फिल्म निर्माता करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' से अपने अभिनय करियर की शरुआत करने वाले बॉलीवुड सुपरस्टार बन चुके वरुण धवन की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल करती है, यही नहीं बल्कि वरुण धवन एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत से लेकर अब तक बॉलीवुड को कोई भी फ्लॉप फिल्म नहीं दी. अब इन दिनों वरुण धवन की फिल्म 'सुई धागा' अपनी रिलीज से पहले ही चर्चा में बनी हुई हैं.

गौरतलब है कि अभी तक फिल्म का न ट्रेलर जारी किया गया है और न ही फिल्म का कोई पोस्टर बावजूद फिल्म लगातार चर्चा में बनी हुई है. अब हाल ही में इस फिल्म का नया वीडियो आया है जिसमें वरुण के साथ फिल्म की अभिनेत्री अनुष्का शर्मा दिखाई दे रही हैं. ख़ास बात यह है कि वरुण और अनुष्का ने फिल्म के ट्रेलर के रिलीज से पहले ही प्रमोशन शुरू कर दिया है.

वरुण धवन ने कर दिया अपने रिलेशनशिप का खुलासा ?

यश राज बैनर तले बनी इस फिल्म के मेकर्स ने सोशल मीडिया माध्यम से एक वीडियो फिल्म का 'लोगो' जारी किया गया है जो लगातार वायरल हो रहा है. अब तक इस वीडियो को कई लोगों ने देख लिया और लगातार देखने वालो की संख्या बढ़ती जा रही है.

Video: वरुण के सामने इस एक्ट्रेस के दिख गए प्राइवेट पार्ट्स

बता दें कि अभिनेता वरुण धवन अपनी इस फिल्म में एक दर्जी की भूमिका में नजर आने वाले हैं तो वही एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा एक एम्ब्रोइडर के किरदार में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा भी अनुष्का जल्द ही शाहरुख़ खान के साथ फिल्म 'जीरो' में एक ख़ास किरदार में नजर आने वाली हैं वह आखिरी बार फिल्म 'संजू' में नजर आई थी.

बॉक्स ऑफिस अपडेट्स

बॉक्स ऑफिस पर कुंडली जमाये बैठे 'नागराज'

Bhaiaji Superhit : 'दबंग' स्टाइल में लौटी डिम्पल गर्ल

'गोल्ड' के नए गाने में अक्षय कुमार का दिखा नॉटी अंदाज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -