बिकिनी पहनते ही रातो-रात पॉपुलर हुई टीवी की यह संस्कारी बहू
बिकिनी पहनते ही रातो-रात पॉपुलर हुई टीवी की यह संस्कारी बहू
Share:

आए दिन अपनी हॉटनेस दिखाने वाली टीवी की अभिनेत्रियों में कलर्स टीवी चैनल पर आने वाले पॉपुलर टीवी सीरियल 'उतरन' में मुक्ता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री भी शामिल है. जी हाँ, टीवी शो 'उतरन' में मुक्त का किरदार निभाकर सुर्ख़ियों में आई एक्ट्रेस श्रीजिता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट कर आग लगा दी है. इन तस्वीरों में वह सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं और उनका लुक दमदार. हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर बिकिनी में शेयर की है और लिखा है Way back to love.. From this moment #blissful #pleasant #love #life #love #actor #influencer #maldives

इस तस्वीर से यह साफ़ जाहिर हो रहा है वह मालद्वीप में एन्जॉय कर रहीं हैं और बहुत ही सेक्सी अंदाज में एन्जॉय कर रहीं हैं. श्रीजिता कभी मुक्त का किरदार निभाकर हर घर में अपनी पहचान बना चुकीं हैं और वह अब सोशल मीडिया साइट्स पर काफी एक्टिव रहती हैं, और अक्सर ही अपनी हॉट एंड बोल्ड अदाओं से सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती है. हाल ही में उन्होने एक तस्वीर और शेयर की है और लिखा है Sun-soaked... #tannedskin #actor #passion Makeup and hair by @rishabskhanna my favourite इस तस्वीर में वह बहुत बोल्ड दिखाई दे रहीं हैं.

फिलहाल वह किसी शो में नजर नहीं आ रहीं हैं लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहकर तहलका मचा रहीं हैं. श्रीजिता कभी भी अपने किसी टीवी सीरियल की वजह से नहीं बल्कि अपने हॉट एंड बोल्ड फोटोशूट की वजह से सुर्खियों में छाई रहीं हैं जैसे अभी भी है.

Video: युविका बनने वाली हैं प्रिंस की दुल्हन, मेहँदी सेरेमनी में ऐसा रहा नजारा

प्रिंसेस युविका ने लगवाई अपने प्रिंस के नाम की मेहँदी

बॉलीवुड में आते ही हॉट फोटोशूट से सनसनी मचा रही है यह टीवी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -