प्रिंसेस युविका ने लगवाई अपने प्रिंस के नाम की मेहँदी
प्रिंसेस युविका ने लगवाई अपने प्रिंस के नाम की मेहँदी
Share:

आप सभी को बता दें कि बिग बॉस कपल प्रिंस नरुला और युविका चौधरी शुक्रवार यानी 12 अक्टूबर को सात फेरे लेने वाले हैं और इस तरह वह हमेशा के लिए एक दूजे के हो जाएंगे. ऐसे में शादी से पहले पिछले दिनों प्रिंस और युविका ने अपना प्री वेडिंग फोटोशूट कराया था जिसे आप सभी ने देखा ही होगा उस वक्त युविका चौधरी ऑफ व्हाइट लहंगा और कोल्ड शोल्डर ब्लाउज के साथ नजर आई थी. अब उसके बाद प्रिंस नरुला और युविका चौधरी की मेहंदी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती दिख रही हैं.

जी हाँ, मेहंदी सेरेमनी में युविका चौधरी किसी परी से कम नहीं लग रही है और उनका अंदाज वाकई में दिल को मोहने वाला है. मेहंदी सेरेमनी के वीडियो में प्रिंस और युविका की अच्छी केमेस्ट्री नजर आ रही हैं जो आप देख सकते हैं और उस दौरान युविका और प्रिंस की मुस्कान उनके चेहरे के ग्लो को और भी बढ़ाते हुए दिखाई दे रहा हैं. दोनों एक दूजे के प्यार में इस कदर डूबे हुए हैं कि दोनों की ख़ुशी फूली नहीं समा रही है.

मेहँदी सेरेमनी में युविका ग्रीन ऑउटफिट में तो वहीं प्रिंस सफ़ेद रंग के ट्रेडिशन कुर्ता-पजामा में नजर आ रहे है दोनों का अंदाज शाही लग रहा है. आपको बता दें कि दोनों की यह तस्वीरें कमाल लग रहीं हैं. युविका चौधरी ने हाथों में प्रिंस नरुला के नाम की मेहंदी लगवाई है और दोनों का अंदाज परफेक्ट है. आपको बता दें कि दोनों की शादी पंजाबी रिति रिवाजों से मुंबई में होने वाली है.

प्री-वेडिंग वीडियो में बहुत ही रोमांटिक नजर आए युविका चौधरी और प्रिंस नरुला

बहुत ही क्यूट हैं युविका चौधरी और प्रिंस नरुला के प्री वेडिंग फोटोशूट की तस्वीरें

अपनी शादी का कार्ड शेयर कर प्रिंस नरूला ने कही इतनी बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -