बॉलीवुड में आते ही फोटोशूट से सनसनी मचा रही है यह टीवी एक्ट्रेस
बॉलीवुड में आते ही फोटोशूट से सनसनी मचा रही है यह टीवी एक्ट्रेस
Share:

इन दिनों टीवी की कई एक्ट्रेस बॉलीवुड में एंट्री कर रहीं हैं और उसके बाद अपनी बोल्ड फोटोज शेयर कर रहीं हैं. उन्ही में से एक हैं टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे, जो इन दिनों अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में छाई हुई है. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि ये हसीना जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है. आप इन्हे एक्ट्रेस कंगना राणावत की फिल्म 'मणिकर्णिका' में झलकारी बाई का किरदार निभाते हुए देखेंगे. इस फिल्म के बाद अब अंकिता का लुक बहुत बदल गया है वह बहुत हॉट सेक्सी हो गईं हैं.

अब इन दिनों अंकिता लोखंडे की कुछ तस्वीरें काफी तेजी के साथ वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में अंकिता वाइट ड्रेस में नजर आ रहीं हैं और सेक्सी लग रहीं हैं इसी के साथ एक तस्वीर में वह येलो ड्रेस में नजर आ रहीं हैं और उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा है Trust the waitEmbrace the uncertaintyEnjoy the beauty of becoming इसी के साथ एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है The dream is free The hustle is soldSeparately हर तस्वीर में उनका अंदाज बदला हुआ ही नजर आ रहा है लेकिन शानदार लग रहा है.

बड़े पर्दे पर नजर आने से पहले ही अंकिता लोखंडे इन दिनों अपने हॉट फोटोशूट की वजह से सुर्खियों में छाई हुई हैं और सभी के द्वारा खूब पसंद भी की जा रहीं हैं. आपको बता दें कि हाल ही में इस हसीना ने अपना एक फोटोशूट करवाया है और इस फोटो शूट की तस्वीरों में उन्होंने हॉटनेस का भरपूर तड़का लगाया है. जो आप देख सकते हैं.

TRP : बिग बॉस के झटके के बाद नागिन 3 को लगा एक और झटका

खुलजा सिम​-सिम शो से छोटे पर्दे पर छाया ये एक्टर

इतनी बड़ी और हॉट हो गईं हैं 'उतरन' की वो छोटी-सी इच्छा, देखकर नहीं होगा यकीन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -