मुख़्तार अंसारी को लाते वक्त वज्र वाहन में आई खराबी, अटक गई हिसाब-किताब की धमकी देने वाले बेटे अब्बास की साँसें
मुख़्तार अंसारी को लाते वक्त वज्र वाहन में आई खराबी, अटक गई हिसाब-किताब की धमकी देने वाले बेटे अब्बास की साँसें
Share:

लखनऊ: MP-MLA कोर्ट में पेशी के लिए बांदा से लखनऊ लाए गए पूर्व MLA बाहुबली मुख्‍तार अंसारी के काफिले का वज्र वाहन रास्‍ते में अचानक खराब हो गया। वज्र वाहन के स्‍टॉफ ने फ़ौरन इस संबंध में पुलिस के उच्च अधिकारियों को सूचना दी। इसके बाद स्‍थानीय पुलिस ने मैकेनिक को मौके पर बुलाया। मैकेनिक ने गाड़ी को चेक करने के बाद धक्‍का लगवाकर गाड़ी को रवाना कराया। इसके बाद काफिला लखनऊ के लिए आगे बढ़ा। बता दें कि मुख्‍तार के बेटे और मऊ सदर से MLA अब्‍बास अंसारी ने कल पूरी रात एक के बाद एक कई ट्वीट करते हुए मुख्‍तार को बांदा से लखनऊ शिफ्ट करने के लिए रात में अधिकारियों के जेल पहुंचने पर सवाल खड़े किए थे। अब्‍बास ने किसी अनहोनी की आशंका भी जाहिर की थी।

इसके पहले सुबह-सुबह बांदा जेल से मुख्‍तार अंसारी को लेकर एंबुलेंस लखनऊ के लिए निकली। एंबुलेंस के साथ कड़ी सुरक्षा का भी इंतजाम किया गया था। एक वज्र वाहन भी इसमें शामिल है। वज्र वाहन में कई पुलिसकर्मी मौजूद हैं। रास्‍ते में एक जगह वज्र वाहन खराब हो गया था। बेटे अब्बास द्वारा जताई गई अनहोनी की आशंका के कारण वज्र वाहन खराब होते ही इसकी चर्चा पूरे राज्य में होने लगी। इसके बाद स्‍थानीय पुलिस ने एक मैकेनिक बुलाकर वज्र वाहन स्‍टार्ट कराया। 

बता दें कि बांदा जेल में कैद मुख्तार अंसारी को हजरतगंज में जालसाजी, धोखाधड़ी सहित अन्य मामलों की सुनवाई के लिए सोमवार को लखनऊ लाया गया है। दो दर्जन से अधिक मामलों के आरोपित बाहुबली मुख्तार अंसारी की सोमवार को लखनऊ कोर्ट में पेशी है। बता दें कि मुख़्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी ने यूपी चुनाव के दौरान एक विवादित बयान दिया था, जिसमे उन्होंने कहा था कि सपा की सरकार बनने पर 6 महीने तक किसी का ट्रांसफर नहीं होगा, पहले सभी का हिसाब किताब होगा फिर आगे की पोस्टिंग होगी। इस बयान में अब्बास पुलिसकर्मियों और अन्य सरकारी कर्मियों के हिसाब किताब की बात कर रहे थे। 

'मोदी ने जरूर कुछ किया ही होगा, तभी तो विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता हैं...', विपक्षी नेता ने की PM की तारीफ

अब्दुल सत्तर ने शिवसेना को दिया धोखा, अपनी पार्टी को हरवाया और AIMIM के इम्तियाज़ को जिताया ?

अखिलेश को देख मुस्कुराए CM योगी, कंधे पर रखा हाथ..., क्या है इस मुलाकात के सियासी मायने ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -