अखिलेश को देख मुस्कुराए CM योगी, कंधे पर रखा हाथ..., क्या है इस मुलाकात के सियासी मायने ?
अखिलेश को देख मुस्कुराए CM योगी, कंधे पर रखा हाथ..., क्या है इस मुलाकात के सियासी मायने ?
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश चुनाव में सियासी बयानबाजी की तल्खियां खत्म हो चुकी हैं और अब नेता विधानसभा चुनाव में एक-दूसरे से मुस्कुराते हुए मिलते नज़र आ रहे हैं. नवनिर्वाचित विधायकों के शपथ ग्रहण के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ और नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव ने एक-दूसरे से हाथ मिलाया. इस दौरान सीएम योगी ने समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश के कंधे पर हाथ भी रखा.

दरअसल, यूपी विधानसभा में सोमवार को नवनिर्वाचित विधायकों का शपथ ग्रहण आयोजित किया गया है. सबसे पहले सत्ताधारी पार्टी के विधायक दल के नेता और सीएम योगी आदित्यनाथ ने शपथ ग्रहण की. उन्हें प्रोटेम स्पीकर रमापति शास्त्री ने शपथ दिलाई. शपथ लेने के बाद जैसे ही सीएम योगी नीचे उतरे तो उनका सामना सपा प्रमुख से हो गया. अखिलेश यादव को देखते ही सीएम योगी मुस्कुराएं और दोनों ने हाथ मिलाया. इस दौरान सीएम योगी ने अखिलेश को बधाई देते हुए उनके कंधे पर हाथ रखा. इसके कुछ देर बाद अखिलेश ने विधानसभा के भीतर तमाम विधायकों का अभिवादन किया. इसी दौरान अखिलेश ने उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य से हाथ मिलाया और शपथ ग्रहण करने पहुंचे.

अखिलेश यादव के बाद पूर्व मंत्री और भाजपा की तरफ से विधानसभा अध्यक्ष के उम्मीदवार सतीश महाना ने शपथ ली. इसके बाद उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक, बेबी रानी मौर्य, लक्ष्मी नारायण चौधरी, जयवीर सिंह, धर्मपाल सिंह, नंद गोपाल गुप्ता नंदी, योगेंद्र उपाध्याय, नितिन अग्रवाल, अनिल राजभर, राकेश सचान सहित कई मंत्रियों और विधायकों ने शपथ ग्रहण की.

लगातार दूसरी बार CM पद की शपथ ले रहे प्रमोद सावंत, पीएम मोदी-जेपी नड्डा सहित कई दिग्गज मौजूद

भगवंत मान को कैसे भेजोगे 'रिश्वतखोरी' के ऑडियो-वीडियो ? सरकारी दफ्तरों में तो मोबाइल की इजाजत ही नहीं

बलात्कार के बाद अब बेरोज़गारी में भी नंबर-1 बना राजस्थान, कांग्रेस राज में बना 'शर्मनाक' रिकॉर्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -