नीतीश कैबिनेट से होगी मुकेश सहनी की छुट्टी! जानिए क्या है मामला?
नीतीश कैबिनेट से होगी मुकेश सहनी की छुट्टी! जानिए क्या है मामला?
Share:

पटना: बिहार सरकार में पशुपालन एवं मत्स्य विभाग के मंत्री एवं विकासशील इंसान पार्टी (VIP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी ने उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में 53 सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारे थे. VIP का एक भी प्रत्याशी चुनाव जीतने में कामयाब नहीं रहा मगर कुछ सीटों पर बीजेपी प्रत्याशियों की हार के अंतर से ज्यादा वोट पाए. अब खबर है कि भारतीय जनता पार्टी का शीर्ष नेतृत्व मुकेश सहनी से खफा है. मुकेश सहनी की नीतीश कुमार के कैबिनेट से छुट्टी तय मानी जा रही है.

वही उत्तर प्रदेश चुनाव की समाप्ति के बाद बिहार के भारतीय जनता पार्टी नेता मुकेश सहनी के खिलाफ निरंतर आक्रामक हैं. भारतीय जनता पार्टी के नेता मुकेश सहनी को कैबिनेट से हटाने की मांग कर रहे हैं. अब भारतीय जनता पार्टी MLA हरिशंकर ठाकुर ने दावा किया है कि पार्टी का केंद्रीय नेतृत्व मुकेश सहनी से खफा है. गृह मंत्री अमित शाह शीघ्र ही मुकेश सहनी को लेकर निर्णय लेंगे.

उन्होंने VIP अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि मुकेश सहनी ने सहयोगी दल होने के बाद भी गठबंधन की मर्यादा का उल्लंघन करते हुए उत्तर प्रदेश में चुनाव लड़ा. मुकेश सहनी लोकसभा तथा विधानसभा का चुनाव हार चुके थे इसके बाद भी भारतीय जनता पार्टी ने उनको मंत्री बनाया. भारतीय जनता पार्टी MLA ने कहा कि मुकेश सहनी को अब नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए. अमित शाह, मुकेश सहनी जैसे व्यक्तियों को लेकर जल्द निर्णय लेंगे. हरिशंकर ठाकुर के दावे के अनुसार, भारतीय जनता पार्टी का केंद्रीय नेतृत्व मुकेश सहनी से खफा है तथा जल्द ही उनके विरुद्ध कोई कदम उठाया जा सकता है. भारतीय जनता पार्टी नेताओं के तेवर देख मुकेश सहनी का मंत्री जाना तकरीबन तय माना जा रहा है. मुकेश सहनी भारतीय जनता पार्टी की आंखों की किरकिरी बन गए हैं. मुकेश सहनी ने उत्तर प्रदेश चुनाव के चलते अखबार में एक पेज का विज्ञापन देकर भारतीय जनता पार्टी को वोट न देने की अपील की थी.

कांग्रेस की शर्मनाक हार से आहत हुए दिग्गज नेता, गुलाम नबी के घर जुटेंगे G-23 के सदस्य

गोवा में रिजल्ट से पहले शुरू हुई रिसोर्ट पॉलिटिक्स, कांग्रेस ने बंद किए अपने उम्मीदवार

मायावती का 'भाई-भतीजावाद'! आनंद कुमार को 'राष्ट्रीय उपाध्यक्ष' तो आकाश को दिया नेशनल को-ऑर्डिनेटर का पद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -