मुकेश खन्ना ने साधा एकता कपूर पर निशाना
मुकेश खन्ना ने साधा एकता कपूर पर निशाना
Share:

 टीवी पर कई सीरियल सुपरहिट हिट हुए हैं. वहीं इनमें कई ऐसे भी हैं जो दर्शकों की जेहन में हमेशा के लिए अमर हो गए हैं. इसके साथ ही एक ऐसा ही टीवी सीरियल है शक्तिमान. जी हां, भारत का पहला सुपरहीरो. इसके साथ ही मुकेश खन्ना ने भारत के इस सुपरहीरो के दोबारा पर्दे पर आने को लेकर खुलकर बात की है. एक मिडिया रिपोर्टर  के अनुसार, सीरियल में शक्तिमान का किरदार निभाने वाले मुकेश खन्ना ने कहा, 'मैं शक्तिमान को दोबारा लाने का प्लान कर रहा हूं. यदि हम पर कोरोना वायरस का हमला नहीं होता तो मैं जरूर इसको लेकर घोषणा करता. 

इसके साथ ही अब चमत्कार है कि शक्तिमान दोबारा टीवी पर आ गया है.' मुकेश खन्ना से जब शक्तिमान के नए वर्जन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'शक्तिमान का नया वर्जन एकता कपूर की महाभारत (2008) की तरह नहीं होगा. एकता की महाभारत में द्रौपदी के कंधे पर टैटू बनाया हुआ था.' आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मुकेश खन्ना से जब पूछा गया कि एकता कपूर का कहना था कि यह मॉडर्न जमाने की महाभारत है तो उन्होंने कहा, 'संस्कृति कभी मॉडर्न नहीं हो सकती, पुत्री. इसके साथ ही जिस दिन संस्कृति को मॉडर्न करोगे, खत्म हो जा सकती है .' मुकेश खन्ना ने बताया कि इसके राइट्स कई लोग उनसे खरीदना चाहते हैं. मुकेश ने बताया कि उनके पास क्लॉज है कि वह एक्टर के रूप में इसका हिस्सा होंगे. एक्टर ने कहा, 'मैं किसी को शक्तिमान का मर्डर करने के लिए नहीं दे सकता जैसे एकता कपूर ने महाभारत का किया है.

'वहीं  मुकेश खन्ना ने कहा, 'मैंने कई बड़ी टेलीविजन प्रोडक्शन कंपनियों से बात की थी, परन्तु ऐसा नहीं हो सका क्योंकि ये उनकी रणनीति में नहीं था.' एकता कपूर के बारे में मुकेश खन्ना ने कहा, 'क्यूंकि ग्रीक भी कभी हिंदुस्तानी थे' सीरियल हो सकता है तो मैं एकता कपूर की महाभारत को भी स्वीकार कर सकता हूं. इन्हें किसने महाकाव्य की हत्या करने का अधिकार दिया है? 'मुकेश खन्ना ने कहा, 'इन्होंने देवव्रत की भीष्म प्रतिज्ञा का असल मायना बदल दिया है और सत्यवती जैसे वैंप बना दिए है. वहीं ये लोग व्यास मुनी से ज्यादा स्मार्ट होने का प्यास कर रहे हैं, जिससे मुझे सख्त आपत्ति है.

Airtel Digital TV ने उपभोक्ताओं को दिया यह खास ऑफर

आरती सिंह ने टॉवल में किया इस गाने पर डांस

घर पर रह कर करणवीर बोहरा बेटी के साथ कर रहे है मस्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -