नौकरी करते हुए  कैट का बना ऑल इण्डिया टॉपर
नौकरी करते हुए कैट का बना ऑल इण्डिया टॉपर
Share:

चंडीगढ़ : मन में अगर दृढ इच्छाशक्ति हो और सफलता को पाने का जूनून हो तो व्यक्ति सबकुछ हासिल कर लेता है. कहा भी गया है कि उड़ान पंखों से नहीं हौंसलों से होती है.इसे साबित कर दिया है मुकेश गोयल ने. मुकेश ने गुड़गांव की कंपनी में जॉब करते हुए कैट की परीक्षा में 100 प्रतिशत से ऑल इंडिया में टॉप किया है.

अपनी इस उपलब्धि पर प्रसन्न मुकेश गोयल ने बताया कि उन्होंने व्यक्तिगत अध्ययन कर ही इस परीक्षा को पास किया है. बीते वर्ष भी कैट की परीक्षा दी थी जिसमें 99.72 प्रतिशत आए थे, लेकिन अपनी पसंद के इंस्टीटयूट न मिलने के कारण कैट की परीक्षा फिर से दी. मुकेश ने दसवीं कक्षा में 9.6 सीजीपीए ग्रेड और बारहवीं में 87.8 प्रतिशत अंक हासिल किए थे. फ़िलहाल वे गुड़गांव की कंपनी में जॉब कर रहे हैं. फाइनेंस में ही अपना करियर बनाने के इच्छुक मुकेश गुड़गांव में जॉब मिलने के बाद भी कैट की तैयारी कर रहे थे.

बता दें कि देश के 138 केंद्रों पर 4 दिसंबर को आयोजित की गई कैट की इस परीक्षा में 8 परीक्षार्थियों ने99 से अधिक प्रतिशत हासिल किए हैं.जबकि 17 परीक्षार्थियों ने इस परीक्षा में 90 फीसदी से अधिक अंक प्राप्त किये. वहीं लड़कियों में यूआईईटी की प्रीतिका सचदेवा ने 99.62 प्रतिशत से ट्राईसिटी में टॉप पॉजीशन हासिल की है.

बलात्कार करने के लिए नाबालिग को किया...

डाॅक्टरों को सफलता, मासूम का किया लीवर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -