शिव को पाने की चाहत में छात्रा ने खुद को जलाया
शिव को पाने की चाहत में छात्रा ने खुद को जलाया
Share:

गुड़गांव : 'मेरे इस नश्वर शरीर को त्यागने का कारण ये है कि मैं इस जन्म में भगवान शिव को नहीं पा सकी. हे पार्वती माता, मुझे इतनी शक्ति देना कि अगले जन्म में मेरी ये अभिलाषा पूरी हो सके. एक शिव भक्त- अनीषा.' ये किसी फिल्म की कहानी या किसी नाटक के संवाद का हिस्सा नहीं बल्कि सुसाइड नोट का वह अंश है, जो पुलिस को मृतका के शव के पास मिला है.

जी हाँ यह दिल्ली से सटे हरियाणा के गुड़गांव में एक अंधविश्वास से जुड़ी हैरान कर देने वाली बिलकुल सच्ची घटना है जिसमें एमए की पढ़ाई कर रही एक 22 वर्षीय छात्रा ने पेट्रोल डालकर खुद को जलाकर आत्महत्या कर ली.पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार शाम करीब 5 बजे अनीषा (22 वर्ष) नाम की एक छात्रा जो की एमए की पढाई कर रही थी, उसने मंदिर प्रांगण में अपने ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा ली . जब तक कोई कुछ समझ पाता उससे पहले आग की चपेट में आने से पूरी तरह झुलस चुकी अनीषा ने दम तोड़ दिया.मंदिर के पुजारी ने फौरन गांव के सरपंच और पुलिस को मामले की सूचना दी.

पुलिस ने जब उक्त सुसाइड नोट को पढ़ा तो गांव वाले भी हैरान रह गए. पता चला कि मृतका शेरपुर गांव की रहने वाली थी. ग्रामीणों के अनुसार अनीषा शिवभक्ति में काफी विश्वास रखती थी. अनीषा के आत्महत्या करने की वजह आसपास के गांवों में चर्चा का विषय बनी हुई है. पुलिस मामले की जांच के तहत अनीषा के परिजनों से भी पूछताछ कर रही है.

बैंकों का कर्ज बन रहा किसानों की आत्महत्या का कारण 

कोटा में पढ़ रहे छात्र ने किया सुसाइड

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -