बलात्कार करने के लिए नाबालिग को किया किडनैप लेकिन फिर कर डाला ऐसा
बलात्कार करने के लिए नाबालिग को किया किडनैप लेकिन फिर कर डाला ऐसा
Share:

गुड़गांव : हवस ऐसी चीज है जो न तो रिश्ते देखती है और न उम्र. वासना की आग में जलने वाला शख्स किसी भी तरह से अपने मकसद में कामयाब होना चाहता है .लेकिन जब वह अपने उद्देश्य में असफल हो जाता है, तो उसके अंदर का जानवर जाग जाता है और हत्या करने जैसे खूंखार कदम को उठाने से भी गुरेज नहीं करता. ऐसा ही एक मामला साइबर सिटी गुड़गांव में गत 29 जुलाई को हुआ था जिसमें हवस में अंधे होकर एक शख्स ने 8 साल की नाबालिग लड़की का अपहरण अपनी हवस की प्यास बुझाने के लिए किया था. लेकिन जब वह लड़की से दुष्कर्म नहीं कर पाया, तो अपराध से बचने के लिए उसने उस मासूम की गला दबा कर हत्या कर दी थी.आखिर पुलिस ने उसे पकड़ ही लिया.पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार जेल की सलाखों के पीछे पहुंचे आरोपी का नाम टीकाराम है. टीकाराम पर आरोप है कि इसने अपनी हवस की प्यास बुझाने के लिए 8 साल की बच्ची का पहले तो अपहरण किया और जब ये अपने गंदे इरादों में कामयाब नहीं हो पाया तो इसने मासूम बच्ची का गला दबाकर हत्या कर दी.पुलिस अब आरोपी से कड़ी पूछताछ कर रही है.

वारदात के अनुसार आरोपी टीकाराम ने 29 जुलाई को अपनी काम वासना पूरी करने के लिए बच्ची को उसके घर से अगवा कर लिया था.बच्ची को घर पर ना पाकर परेशान परिवार ने सभी जगह खोजबीन की, लेकिन बच्ची कहीं नहीं मिली. बाद में बच्ची की गुमशुदगी की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस तलाश करती इसके पहले ही 31 जुलाई को बच्ची की लाश बॉसकुशला इलाके में सुनसान जगह पर मिली. पुलिस ने जरुरी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद  बच्ची की लाश परिजनों को सौंप दी औरआरोपी की तलाश करती रही.करीब सात माह बाद आखिर पुलिस को सफलता मिली और आरोपी को धर दबोचा.

बहरीन में किडनैप हुई भारतीय बच्ची को छुड़वाया 

58 साल के शख्स ने किया 5 साल की बच्ची के साथ रेप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -