कोरोना का शिकार हुए स्प्रिट्सविला एक्स 2 के विजेता श्रेय मित्तल, इस एक्ट्रेस की रिपोर्ट भी आई पॉजिटिव
कोरोना का शिकार हुए स्प्रिट्सविला एक्स 2 के विजेता श्रेय मित्तल, इस एक्ट्रेस की रिपोर्ट भी आई पॉजिटिव
Share:

कोरोना संक्रमण का कहर तेजी से बढ़ता ही जा रहा है. बॉलीवुड और टेलीविज़न इंडस्ट्री से कोरोना संक्रमण के कई केस सामने आ गए हैं. इसके बाद भी शोज और मूवीज की शूटिंग लगातार जारी है. जिसकी वजह से कोरोना संक्रमण का खतरा और भी बढ़ता जा रहा है. कोरोना संरकमण गाइडलाइन्स को पालन करने के बाद भी कोरोना का प्रभाव कम नहीं हो रहा है. इसी दौरान एक खबर सामने आई है कि टीवी अभिनेता श्रेय मित्तल को भी कोरोना संक्रमण हो गया है.

दरअसल, श्रेय मित्तल 'एमटीवी स्प्रिट्सविला एक्स 2' के विजेता भी रह चुके हैं. एकत्र श्रेय मित्तल के साथ-साथ टीवी अभिनेत्री प्रियंवदा कांत भी कोरोना का शिकार हो गई हैं. कुछ वक्त पहले ही इन दोनों स्टार्स ने कोरोना संक्रमण टेस्ट करवाया था जिसकी रिपोर्ट सकारात्मक आई है. इस बात की सूचना श्रेय मित्तल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है. वहीं, अपने कोरोना वायरस के बारे में चर्चा करते हुए श्रेय मित्तल ने लिखा हैं कि मुझे कोरोना वायरस हो गया है.

मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आए गयी है. गत दो दिनों से मेरी तबियत खराब थी. मुझमे कोरोना के लक्षण दिकहि दे रहे थे. तबियत खराब होते देखकर मैंने कोरोना संक्रमण का टेस्ट करवाने का निर्णय लिया. इसके आगे श्रेय मित्तल ने लिखा हैं कि, अब कोरोना पॉजिटिव होने के बाद मुझे चौदह दिन तक आइसोलेशन में रहना होगा. जो लोग भी गत सात-आठ दिनों में मेरे कांटेक्ट में आए हैं मैं उन सभी से अनुरोध करना चाहता हूं कि वो सभी लोग कोरोना संक्रमण का टेस्ट करवा लें. कृपया अपनी हेल्थ का पूरा ध्यान रखे और सावधानी बरतना न भूलें.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

रिया के सपोर्ट में बोली शिबानी दांडेकर- 'कोई भी सच सुनना नहीं चाहता'

रिया का सपोर्ट करने पर ट्रोल हुईं हिना खान, दिया करारा जवाब

जल्द आएगा ब्रह्माराक्षस सीजन 2! यह एक्ट्रेस निभाएगी मुख्य किरदार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -