जल्द आएगा ब्रह्माराक्षस सीजन 2! यह एक्ट्रेस निभाएगी मुख्य किरदार
जल्द आएगा ब्रह्माराक्षस सीजन 2! यह एक्ट्रेस निभाएगी मुख्य किरदार
Share:

टीवी शो ससुराल सिमर का अभिनेत्री निक्की शर्मा को लेकर एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल वह जल्द ही एक नए शो का हिस्सा बनने जा रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि निक्की को रोशनी के नाम से भी जाना जाता है. उन्होंने टीवी जगत में काफी फेमस शोज में काम किया है. इसके अलावा उन्होंने फिल्म लुटेरा में भी काम कर सभी को अपना दीवाना बना दिया था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nikki Sharma (@nikki_sharma40) on

अब इसी बीच खबरें हैं कि निक्की जल्द ही एकता कपूर के शो ब्रह्माराक्षस सीजन 2 में नजर आने वाली हैं. इस शो में वह लीड रोल में दिखाई देने वाली हैं. सामने आने वाली एक रिपोर्ट के अनुसार शो के मेकर्स निक्की के नाम को लेकर बातें कर रहें हैं और इसी नाम को फाइनल करने में वह लगे हुए हैं. वैसे अगर यह खबर पक्की हुई तो जल्द ही निक्की ब्रह्माराक्षस सीजन 2 में मुख्य किरदार में दिखाई दे सकती हैं. वैसे इसके अलावा हम आपको यह भी बता दें कि एकता के इस शो के पहले सीजन में टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूज़ा मुख्य किरदार में नजर आईं थीं. यह शो बीते साल फरवरी में आया था जिसे एकता कपूर लाई थीं.

अब बात करें शो के बारे में तो यह ब्रह्माराक्षस की कहानी है. वैसे इस शो के लिए ज़ी टीवी ने एकता के साथ 54 एपिसोड का कॉन्ट्रैक्ट किया था जो सीजन 1 के लिए था. अब देखना यह होगा कि शो को एक्सटेंशन मिलेगा या नहीं...? वैसे इस शो को लेकर अब तक कोई ऑफिसियल घोषणा भी नहीं हुई है.

कपिल ने लिया भारती सिंह का इंटरव्यू, उठा बड़े राज से पर्दा

2021 के इस महीने में ऑन-एयर होगा 'नच बलिए 10'

‘गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा’ की इस अदाकारा ने छोड़ा शो, दी गयी भावपूर्ण विदाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -