MTV रोडीज 14 की टीम के साथ हुई दुर्घटना,12 सदस्य घायल

MTV रोडीज 14 की टीम के साथ हुई दुर्घटना,12 सदस्य घायल

MTV के रियलिटी शो 'रोडीज' के अगले सीजन की शूटिंग में व्यस्त इसकी टीम दार्जिलिंग में एक दुर्घटना का शिकार हो गई है. इस दुर्घटना में टीम के 12 सदस्य गंभीर रूप से घायल हो चुके हैं. इन सभी घायलो को कलिम्पोंग और सिलीगुड़ी के अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है. आपको बता दे की 6 फरवरी को इस शो के करीब 12 सदस्यों का दार्जिलिंग में ही एक्सीडेंट हुआ था. इस खबर की पुष्टि जिले के SP अमिता जवालगी ने की. उन्होंने बताया कि 6 फरवरी की सुबह एक गाड़ी रोडीज के करीब 12 लोगों को लेकर रवाना हुई थी लेकिन रास्ते में वे गंभीर दुर्घटना के शिकार हो गए.

इस दुर्घटना में कुछ लोग काफी गंभीर रूप से घायल हैं और कुछ के हाथ पांव पर थोड़ी बहुत चोटें आईं हैं. खबर के अनुसार, दुर्घटना के बाद कलिम्पोंग और सिलीगुड़ी के स्थानीय लोगो ने 'रोडीज' के टीम मेंबर्स की सहायता की और उन्होंने उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया. दुर्घटना में मैगन बसु (36), आशीष अंसारी (24), आकाश पटेल (25), सुरेंद्र प्रधान (35), सिद्धार्थ सोनी (24), जॉन ब्रिटो (33), संदीप बामकर (29), विजय कुमार पांडेय (32), रबी राजन कुमार (24), संतोष जायसवाल (35) और गौरव पाजोज (32) घायल हुए हैं.

रोडीज' के इस सीजन में कंटेस्टेंट्स दार्जिलिंग से भूटान तक का सफर तय करेंगे. इस सीजन को करण कुंद्रा, नेहा धूपिया, रणविजय सिंह और प्रिंस नरूला जज करते हुए दिखाई देंगे.