डेब्यू से पहले ही इस एक्ट्रेस की सामने आने लगी कंट्रोवर्सी
डेब्यू से पहले ही इस एक्ट्रेस की सामने आने लगी कंट्रोवर्सी
Share:

मौनी रॉय और जेनिफर विंगेट के बाद अब टीवी की मशहूर एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सुर्ख़ियों में आ गयी हैं. सेलिब्रिटीज में कंट्रोवर्सी तो लगातार चलती रहती है, लेकिन टीवी का सबसे पसंदीदा सीरियल 'कुमकुम भाग्य' की लीड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर अपने बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही सुर्ख़ियों में छाने लग गई हैं. मृणाल जल्द ही अपनी पहली फिल्म 'सुपर 30' में बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन की पत्नी का किरदार निभाते हुए नज़र आएंगी.

मृणाल से जुड़ी एक खबर कुछ समय पहले काफी ज़ोरों पर थी कि उन्होंने 'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान' के प्रपोजल को रिजेक्ट कर दिया था. लेकिन फिर अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने इसे महज एक अफवाह करार दिया.मृणाल से जुड़ी एक खबर यह भी सामने आती है कि बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्मों में से एक सलमान खान की 'सुल्तान' के लिए भी पहले मृणाल का नाम ही सेलेक्ट किया गया था. लेकिन डायरेक्टर ने लास्ट में उन्हें फाइनल न करते हुए अनुष्का को अपनी फिल्म की हीरोइन चुना.

एक्ट्रेस मृणाल की पहली बॉलीवुड मूवी 23 नवम्बर 2018 को रिलीज़ की जाएगी, जिसके प्रोडक्शन की सारी ज़िम्मेदारी फैंटम फिल्मस और रिलायंस इंटरटेनमेंट को दी गई है. इस फिल्म के निर्माता विकास बहल हैं जिन्होंने बॉलीवुड को 'क्वीन' जैसी सफल और 'शानदार' जैसी फ्लॉप फिल्में दी हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

नग्न अवस्था में दिखी टीवी की यह स्टार एंकर

बिग बॉस के बाद इस शो को लेकर आ रहे है सलमान खान

इस लड़की के प्यार में बह गए प्रियांक शर्मा, खुलेआम कर डाला ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -