अक्षय कुमार की फिल्म में नजर आ चुके है 'तारक मेहता...' शो की 'रोशन' के पति
अक्षय कुमार की फिल्म में नजर आ चुके है 'तारक मेहता...' शो की 'रोशन' के पति
Share:

टेलीविज़न जगत के चर्चित कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ वर्ष 2008 से निरंतर ऑडियंस का पसंदीदा बना हुआ है। इस टेलीविज़न सीरियल में एक से बढ़कर एक भूमिका देखने को मिलती हैं जिनमें जेठालाल बने दिलीप जोशी से लेकर बापू जी बने अमित भट्ट तथा मिसेज रोशन सोढ़ी बनीं जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल तक सम्मिलित हैं।

वही आज हम आपको इस कॉमेडी सीरियल में मिसेज रोशन सोढ़ी बनी जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल के हस्बैंड मयूर बंसीवाल के बारे में बताने जा रहे हैं। आपको बता दें कि मयूर भी एक मंझे हुए स्टार हैं तथा कई टेलीविज़न कमर्शियल्स में दिखाई दे चुके हैं। यही नहीं, जेनिफर के पति मयूर, खिलाड़ी कुमार कहे जाने वाले अक्षय कुमार के साथ एक मूवी ‘2।0’ में भी दिखाई दे चुके हैं। फिल्म में मयूर ने पक्षी राजन के पिता की भूमिका अदा की थी। आपको बता दें कि फिल्मनिर्माता शंकर के डायरेक्शन में बनीं फिल्म 2।0 वर्ष 2018 में रिलीज की गई थी तथा फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्म किया था। खबरों की मानें तो अकेले हिंदी भाषी बाजार में मूवी ने 188 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

केवल यही नहीं, मयूर बंसीवाल कई अन्य सुपरहिट बॉलीवुड मूवीज जैसे सुशांत सिंह राजपूत की लोकप्रिय फिल्म ‘एम।एस। धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ एवं सैफ अली खान स्टारर फिल्म बाजार में भी दिखाई दे चुके हैं। बहरहाल, बात अगर जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल की करें तो वे ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के आरम्भ से ही इस सीरियल से जुड़ी हुई हैं।

गीता कपूर पर भड़के उमर रियाज, बोले- 'आपने नेशनल टीवी पर मुझे नीचा दिखाया'

इंटरनेट पर वायरल हुआ जैस्मिन भसीन का ये जबरदस्त VIDEO, देखकर फैंस हुए दीवाने

छोटे बच्चों पर कोरोना का हमला! अब इन मशहूर स्टार्स का 9 महीने का लाडला हुआ संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -