गीता कपूर पर भड़के उमर रियाज, बोले- 'आपने नेशनल टीवी पर मुझे नीचा दिखाया'
गीता कपूर पर भड़के उमर रियाज, बोले- 'आपने नेशनल टीवी पर मुझे नीचा दिखाया'
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 में उमर रियाज का सफर बिल्कुल सरल नहीं रहा. शो में कई बार उमर के एग्रेशन को उनके प्रोफेशन से जोड़कर उन्हें जज किया गया है. सलमान खान ने भी उमर को एक डॉक्टर होकर आक्रामक होने पर कई बार लताड़ा. वहीं वीकेंड का वार एपिसोड में उमर के एविक्शन से पहले शो में मेहमान बनकर आईं कोरियोग्राफर गीता कपूर ने भी उमर के प्रोफेशन पर प्रश्न उठाए. अब उमर ने उन्हें नीचा दिखाने के लिए गीता कपूर को करारा उत्तर दिया है. 

वही उमर रियाज ने ट्वीट करके कोरियोग्राफर गीता कपूर को बोला कि उन्होंने नेशनल टीवी पर एक नेरेटिव सेट करने के लिए उन्हें नीचा दिखाने का प्रयास किया है. उमर ने अपने एक ट्वीट में लिखा- गीता कपूर आपने एक रियलिटी शो में मेरे बर्ताव एवं एक डॉक्टर के रूम में मेरे प्रोफेशन को जोड़कर मुझे जज किया है. मेरी प्रतिक्रिया हमेशा मेरे प्रति एक्शन पर निर्भर थी, जिसे आप समझ नहीं पाईं. यह काफी खराब है कि आपने मेरे बारे में नेरेटिव सेट करने के लिए मुझे नेशनल टेलीविज़न पर नीचा दिखाने का प्रयास किया है.

वही उमर ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा- जब पूरे भारत में कोरोना ने दस्तक दी थी, तब में अपने स्वास्थ्य के बारे में सोचे बिना दिन-रात अपने देश एवं अपने लोगों की सेवा कर रहा था, क्योंकि मुझे विरासत में यही मिला है. जो केवल सेवा करना और देना है. अपने बारे में सोचना नहीं. बिग बॉस में जब गीता कपूर मेहमान के रूप में आई थीं, तो उन्होंने उमर से बोला था- मैं कभी ऐसे इंसान से अपना उपचार नहीं कराना चाहूंगी, जिसमें इतना एग्रेशन है. मेरे लिए वो डर बैठा है, क्योंकि आप आपा खो देते हैं. आपको समझ में नहीं आता कि आप क्या कर रहे हैं. मेरे लिए यह काफी डिस्टर्बिंग है कि आप ऐसे प्रोफेशन में हैं, जिसका दिमाग शांत होना काफी आवश्यक है. बता दें कि उमर के प्रोफेशन पर गीता कपूर की इस टिप्पणी को कई स्टार्स ने भी अनुचित बताया है.

छोटे बच्चों पर कोरोना का हमला! अब इन मशहूर स्टार्स का 9 महीने का लाडला हुआ संक्रमित

सेक्स रैकेट में फसने के बाद मकड़ी गर्ल ने इंडस्ट्री से मोड़ लिया था मुँह, फिर ऐसे की थी अपने करियर में वापसी

आकर्षक दाम शानदार फीचर्स के साथ मिल रहे ये 4 स्कूटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -