इंटरनेट पर वायरल हुआ जैस्मिन भसीन का ये जबरदस्त VIDEO, देखकर फैंस हुए दीवाने
इंटरनेट पर वायरल हुआ जैस्मिन भसीन का ये जबरदस्त VIDEO, देखकर फैंस हुए दीवाने
Share:

टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री जैस्मिन भसीन सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। हाल ही में जैस्मिन भसीन का एक वीडियो सामने आया है जिसमें अभिनेत्री बहुत टाइट ऑउटफिट पहने दिखाई दे रही हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वही इस वीडियो में आप देखेंगे कि जैस्मिन ब्लू कलर के ऑउटफिट पहने हुए हैं। वीडियो में जैस्मिन ब्लू कलर के टाइट्स के साथ उसी कलर का बहुत टाइट टॉप पहने नजर आई। इन टाइट कपड़ों में अभिनेत्री का फिगर स्पष्ट दिखाई दे रहा था। अपने लुक को पूरा करने के लिए जैस्मिन बाल खुले रखे हुए तथा गॉगल्स लगाए हुए हैं।

वही जैस्मिन भसीन का ये वीडियो बहुत पुराना है जो अब फिर से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है कि ये वीडियो तब का जब अभिनेत्री ब्वॉयफ्रेंड अली गोनी की प्रतीक्षा लॉबी में कर रही थीं। वही हाल ही में जैस्मिन भसीन ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो साझा की थी। इस तस्वीर में जैस्मिन नई नवेली दुल्हन की भांति सजी हुई थीं। उनके हाथों में लाल चूड़ा दिखाई दिया जिसने सबकी नजरें अपनी तरफ खींच ली थीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

वही जैस्मिन की इस फोटो को देख प्रशंसक कई प्रकार के अनुमान लगाने लगे थे। हर कोई जानना चाहता था क्या सच में जैस्मिन ने अली गोनी से शादी कर ली? इस फोटो पर कुछ ही देर में हजारों कमेंट्स आ गए थे। हर दूसरे कॉमेंट में यही प्रश्न नजर आया क्या अली गोनी के साथ गुपचुप तरीके से जैस्मिन भसीन मिसेज गोनी बन चुकी हैं। इस फोटो को साझा करते हुए जैस्मिन ने कैप्शन में लिखा था - 'शाइनिंग एंड स्माइलिंग।' खेर फैंस के सवालों पर जैस्मिन या अली का कोई रिएक्शन नहीं आया है।

छोटे बच्चों पर कोरोना का हमला! अब इन मशहूर स्टार्स का 9 महीने का लाडला हुआ संक्रमित

सेक्स रैकेट में फसने के बाद मकड़ी गर्ल ने इंडस्ट्री से मोड़ लिया था मुँह, फिर ऐसे की थी अपने करियर में वापसी

कोरोना पॉजिटिव हुआ इस मशहूर अभिनेत्री का 4 महीने का बेटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -