छोटे बच्चों पर कोरोना का हमला! अब इन मशहूर स्टार्स का 9 महीने का लाडला हुआ संक्रमित
छोटे बच्चों पर कोरोना का हमला! अब इन मशहूर स्टार्स का 9 महीने का लाडला हुआ संक्रमित
Share:

एक बार फिर कोरोना महामारी ने भारत में पैर पसार लिए हैं। आम लोगों से लेकर मनोरंजन जगत के सितारें भी आए दिन कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। कोरोना की तीसरी लहर बच्चों को सबसे अधिक प्रभावित कर रहा है। बॉलीवुड जगत में अब तक कई नवजात बच्चे इस संक्रमण की चपेट में आ गए हैं।

वही बॉलीवुड के बाद अब इसका प्रकोप टीवी पर बढ़ता जा रहा है वही इस लिस्ट में अब टेलीविज़न जगत के मशहूर अभिनेता मोहित मलिक और अदिति मलिक के 9 महीने का बेटा भी नाम सम्मिलित हो गया है। बेटे इकबीर के कोरोना सकारात्मक की जानकारी स्वयं अदिति ने पोस्ट साझा की।

वही उन्होंने लाडले संग अपनी एक फोटो साझा की। इस फोटो में इकबीर मां अदिति की गोद में बैठ हंसते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं अदिति ने मास्क लगाया हुआ है तथा बड़े प्यार से उसे देख रहे है। इसे साझा करते हुए अदिति ने लिखा-'मदरहुड डायरीज, जब आपका नवजात बच्चे को कोरोना जाँच सकारात्मक आए। लड़ाई तब से होती है जब बच्चा मां के गर्भ में होता है तथा हां बच्चे उससे कहीं अधिक मजबूत होते हैं जितना हम कभी सोच सकते हैं! मेरा नन्हा एकबीर जिसे आज तक कभी बुखार नहीं हुआ, एक सुबह थोड़ा गर्म उठा। हमने उसका तापमान चेक किया तथा यह 102 डिग्री था। वही अब फैंस उनके बच्चे के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे है।

सेक्स रैकेट में फसने के बाद मकड़ी गर्ल ने इंडस्ट्री से मोड़ लिया था मुँह, फिर ऐसे की थी अपने करियर में वापसी

आकर्षक दाम शानदार फीचर्स के साथ मिल रहे ये 4 स्कूटर

कोरोना पॉजिटिव हुआ इस मशहूर अभिनेत्री का 4 महीने का बेटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -