फुकरे फैंस के लिए बड़ी खबर, फुकरे 3 का जल्द होगा ऐलान
फुकरे फैंस के लिए बड़ी खबर, फुकरे 3 का जल्द होगा ऐलान
Share:

अपने बयान में डायरेक्टर मृगदीप सिंह लांबा का कहना है कि फुकरे फ्रेंचाइजी की तीसरे पार्ट पर काम शुरू हो चुका है, क्योंकि टीम के पास ये आइडिया था कि फिल्म की कहानी को आगे बढ़ाई जाए. मृगदीप सिंह लांबा जिन्होने फुकरे फ्रेंचाइजी की दोनो फिल्मों को डायरेक्ट किया है उनका कहना है कि फिल्ममेकर के तौर पर चाहते हैं कि फिल्मों में अलग-अलग तरह की कॉमेडी को पेश किया जाए, लेकिन फुकरे की बात आती है तो घर वापसी जैसा महसूस होता है. फुकरे फैंस के लिए ये बहुत अच्छी खबर है.

बॉलीवुड फिल्म 'लाल कप्तान' के दूसरे ट्रेलर ने दर्शकों को दहलाया, कुछ ऐसी नजर आई सोनाक्षी

इसके अलावा मृगदीप सिंह लांबा ने कहा कि अभी फुकरे फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म के डेवलपमेंट पर काम चल रहा है, इसके साथ हम दो और अलग स्क्रिप्ट तैयार कर रहे हैं. फुकरे 3 लिखा जा रहा है लेकिन हम क्वालिटी को मेंटेन रखना चाहते हैं. मृगदीप सिंह लांबा ने बताया कि फुकरे 3 के लिए ड्राफ्ट लिख चुके हैं, लेकिन पसंद नहीं आया. हम लोग इस बात को लेकर चिंतित हैं कि ऐसा क्या स्क्रिप्ट में डाले कि हमें बेटर रिजल्ट मिले. 

अपने पति के इस फैसले से बेहद खुश हैं शाहरुख़ खान की पत्नी गौरी

साथ मृगदीप सिंह लांबा ने कहा कि फुकरे और फुकरे 2 में गैप होने के पीछे एक बहुत बड़ा कारण था. मृगदीप सिंह लांबा ने कहा कि पॉपुलर फिल्म का सीक्वल लिखना हमेशा ही बहुत ज्यादा मुश्किल होता है. जैसे-जैसे फिल्म के पार्ट को आगे बढ़ाया जाता है वैसे -वैसे प्रेशर बढ़ता जाता है. दर्शक सिर्फ एक्शन और कॉमेडी में ही उलझ कर नहीं रह सकते, बल्कि उन्हें स्टोरी भी चाहिए होती है.एक बार स्थिति पता चल जाए तो कॉमेडी लिखने को लेकर हम लोग बहुत ज्यादा कॉन्फिडेंस है.मृगदीप सिंह लांबा ने कहा कि लेकिन सबसे पहले हमें एक अच्छी स्टोरी की जरुरत है. मृगदीप सिंह लांबा ने कहा कि हमारे पास फिलहाल एक आइडिया है जिस पर काम कर रहे हैं, जो स्टोरी को आगे बढ़ाएगी. बता दें फुकरे और फुकरे 2 को दर्शको ने खूब पसंद किया था, दोनों फिल्मों में पुलकित सम्राट और वरुण शर्मा अहम भूमिका में नजर आए थे.

क्या #MeToo मुहिम के बाद बदल गया है बॉलीवुड, जानिए अक्षय कुमार का जवाब

'किल बिल' के हिंदी रीमेक में नज़र आएँगे शाहरुख़ खान !

जब लता मंगेशकर को पड़ा था चांटा, निकलने लगा था खून...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -