क्या #MeToo मुहिम के बाद बदल गया है बॉलीवुड, जानिए अक्षय कुमार का जवाब
क्या #MeToo मुहिम के बाद बदल गया है बॉलीवुड, जानिए अक्षय कुमार का जवाब
Share:

मुंबई: अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, चंकी पांडे, कृति सेनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म 'हाउसफुल 4' का ट्रेलर रिलीज़ किया जा चुका है। ट्रेलर रिलीज़ के दौरान प्रेस वालों से हुए सवाल-जवाब की शुरुआत #MeToo अभियान से संबंधित सवाल के साथ हुई। बता दें, तनुश्री दत्ता - नाना पाटेकर मामले के बाद नाना पाटेकर को 'हाउसफुल 4' की स्टार कास्ट से बाहर कर दिया गया था, बाद में जब निर्देशक साजिद खान पर यौन शोषण का इल्जाम लगा तो उन्हें भी फिल्म से बाहर कर दिया गया।

अक्षय कुमार से सवाल पुछा गया कि #MeToo अभियान की शुरुआत 'हाउसफुल 4' के एक्टर नाना पाटेकर के साथ हुई थी। इस मुहिम के बाद अब फिल्म इंडस्ट्री में किस प्रकार का परिवर्तन देख रहे हैं आप? अचानक आए इस सवाल से अक्षय थोड़े असहज नज़र आए, किन्तु सवाल की गंभीरता को समझते हुए अक्षय कुमार ने कहा, 'बहुत कुछ बदल चुका है... अब मैं जब भी कोई फिल्म बनाता हूं या किसी की भी फिल्म में काम करता हूं तो देखता हूं, सेट पर एक टीम मौजूद होती है, जो यौन शोषण जैसी घटनाएं न हों, किसी किस्म की कोई शिकायत न हो, इस पर ध्यान रख रही होती है। 

अक्षय कुमार ने कहा कि वह टीम जानती है कि फिल्म के सेट पर क्या हो रहा है, सुरक्षा के कड़े इंतजाम होते हैं। हम नहीं चाहते हैं कि फिल्म के सेट पर किसी भी किस्म का कोई बुरा व्यवहार हो, अब तक यह सब चीजें बदली हैं।'

'किल बिल' के हिंदी रीमेक में नज़र आएँगे शाहरुख़ खान !

आलिया को गोद तो माँ को बगल में बिठाकर रणबीर ने मनाया जन्मदिन

जब लता मंगेशकर को पड़ा था चांटा, निकलने लगा था खून...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -