अपने पति के इस फैसले से बेहद खुश हैं शाहरुख़ खान की पत्नी गौरी
अपने पति के इस फैसले से बेहद खुश हैं शाहरुख़ खान की पत्नी गौरी
Share:

मुंबई: फिल्म 'जीरो' के बाद से शाहरुख़ खान ने कोई भी फिल्म साइन नहीं की है। इस साल दीवाली के मौके पर उनके फंस उन्हें काफी मिस कर रहे हैं। शाहरुख पहले ही कह चुके हैं कि अब उन्हें एक ब्रेक की जरूरत है और वह फिलहाल कोई प्रॉजेक्ट हाथ में नहीं लेंगे। फैन्स भले ही शाहरुख के इस ब्रेक से मायूस हैं, किन्तु उनकी पत्नी गौरी शाहरुख के इस फैसले से बेहद खुश हैं।

गौरी ने एक इंटरव्यू में शाहरुख के ब्रेक के बारे में बातचीत की। गौरी ने कहा, 'मुझे लगता है कि इसकी काफी जरूरत थी। मैं खुश हूं कि अब मैं कहीं आ-जा सकती हूं और शाहरुख़ घर पर रहेंगे। वह अबराम का अच्छा ध्यान रखते हैं। मैं बहुत एक्साइटेंड हूं। यदि मैं अबराम के पास नहीं हूं तो वह रहेंगे।' गौरी ने सुहाना और आर्यन को मिलने वाले मीडिया अटेंशन पर भी अपनी राय रखी। उन्होंने कहा कि दोनों फॉरेन में पढ़ाई कर रहे हैं, इसलिए वह मीडिया से दूर हैं।

आपको बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' गत वर्ष दिसंबर में आई थी। इसके बाद से ही फैन्स को उनकी अगली अनाउंसमेंट का बेसब्री से इंतजार है। प्रशंसक इसके लिए इतना बेसब्र हैं कि रह-रहकर ट्विटर पर शाहरुख खान का नाम ट्रेंड करने लगता है। अब फैन्स को शाहरुख खान के आने वाले जन्मदिन (2 नवंबर) को उनकी अगली फिल्म का ऐलान होने की उम्मीद है।

क्या #MeToo मुहिम के बाद बदल गया है बॉलीवुड, जानिए अक्षय कुमार का जवाब

'किल बिल' के हिंदी रीमेक में नज़र आएँगे शाहरुख़ खान !

आलिया को गोद तो माँ को बगल में बिठाकर रणबीर ने मनाया जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -