बॉलीवुड फिल्म 'लाल कप्तान' के दूसरे ट्रेलर ने दर्शकों को दहलाया, कुछ ऐसी नजर आई सोनाक्षी
बॉलीवुड फिल्म 'लाल कप्तान' के दूसरे ट्रेलर ने दर्शकों को दहलाया, कुछ ऐसी नजर आई सोनाक्षी
Share:

इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाल कप्तान को लेकर सैफ अली खान चर्चा में बने हुए है. हाल ही में लाल कप्तान फिल्म के चैप्टर वन का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था. अब मेकर्स ने लाल कप्तान के चैप्टर 2 का ट्रेलर रिलीज कर दिया है, फिल्म का ट्रेलर रोंगटे खड़े कर देने वाला है, लाल कप्तना के धमाकेदार ट्रेलर को खूब पसंद किया जा रहा है. लाल कप्तान फिल्म का ट्रेलर इतना डरावना है कि देखने के बाद आप भी कांप जाएंगे.

'अरमान मलिक' का नया हार्ट टचिंग गाना हुआ रिलीज, सो​शल मीडिया पर कुछ देर में हुआ वायरल

इस फिल्म को लेकर मेकर्स ने बहुत काम किया है. जिस वजह से फिल्म के कैरेक्टर भी बेहद डरावने नजर आ रहे हैं, लाल कप्तान की कहानी बदले की कहानी पर आधारित है. सैफ अली खान की फिल्म लाल कप्तान 18 अक्टूबर को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी. सैफ अली खान की फिल्म लाल कप्तान का दूसरा ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसे चैप्टर 2 कहा जा रहा है, जिसका नाम है लाल कप्तान चैप्टर 2 द चेज. लाल कप्तान के चैप्टर टू ट्रेलर में सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आ रही हैं, ट्रेलर में भी सोनाक्षी सिन्हा ने नकाब में नजर आ रही है माना जा रहा है कि उनका रोल भी बहुत डरावना होने वाला है.

VIDEO: जारी हुआ हॉउसफुल 4 का धमाकेदार ट्रेलर, हँसते-हँसते हो जाएंगे लोट-पोट

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ट्रेलर में सोनाक्षी सिन्हा किसी शिकार के बारे में सैफ अली खान से बात करते हुए नजर आ रही हैं, इतना ही नहीं सोनाक्षी के कैरेक्टर के नाम का भी खुलासा ट्रेलर में हुआ है. ट्रेलर में किसी खजाने के बारे में भी जिक्र किया गया है, ट्रेलर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करना शुरू कर दिया है.ट्रेलर की रिलीज से पहले लाल कप्तान के मेकर्स ने हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा का फर्स्ट लुक पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किय़ा था. दर्शको को सोनाक्षी का ये अवतार बहुत लुभाने वाला है.

आइफा अवार्ड्स में आलिया के इस फेमस डायलॉग को रेखा ने दी अपनी आवाज, देखते रह गए सलमान

पिता संजय दत्त संग बुरे रिलेशन की अफवाहों पर फूटा त्रिशाला दत्त का गुस्सा, कहा- 'हम दोनों के बीच...'

सुष्मिता सेन की इस फोटो में दिखा खूबसूरती का जलवा, बॉयफ्रेंड के काफी क्लोज आई नजर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -